Move to Jagran APP

सत्संग सुनने गए परिवार के घर से जेवरात और नकदी चोरी

सत्संग सुनने छावनी के 136बी राम नगर से पंचकूला पहुंचे मनीष भल्ला के घर से दो लाख के जेवरात और पांच हजार की नकदी चोरी हो गई। दवाइयों की एक कंपनी में मार्केटिग मैनेजर मनीष भल्ला जब सत्संग से लौटे तो घर के ताले टूटे मिले और अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान और अलमारी से जेवरात और नकदी गायब मिली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 09:56 AM (IST)
सत्संग सुनने गए परिवार के घर से जेवरात और नकदी चोरी
सत्संग सुनने गए परिवार के घर से जेवरात और नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला : सत्संग सुनने छावनी के 136बी राम नगर से पंचकूला पहुंचे मनीष भल्ला के घर से दो लाख के जेवरात और पांच हजार की नकदी चोरी हो गई। दवाइयों की एक कंपनी में मार्केटिग मैनेजर मनीष भल्ला जब सत्संग से लौटे तो घर के ताले टूटे मिले और अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान और अलमारी से जेवरात और नकदी गायब मिली। कैंट थाना पुलिस ने मार्केटिग मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता मैनेजर मनीष भल्ला ने बताया कि उसने अपने परिवार के साथ 16 मार्च को पंचकूला में सत्संग कार्यक्रम में जाने का कार्यक्रम बनाया और सुबह 8 बजे परिवार सहित वह पंचकूला सत्संग के लिए यहां से रवाना हो गए थे। रात को परिवार के साथ उन्होंने सत्संग सुनी और 17 मार्च की सुबह पंचकूला से अंबाला के लिए वहां से लौट आएं। यहां पहुंचे तो उसके मकान के मेन गेट पर ताला लटका हुआ था। ताला खोल कर जब वह अंदर घुसा तो कमरों के ताले टूटे हुए मिले। इसके बाद कमरे में गोदरेज की मेन अलमारियों के दरवाजे भी खुले हुए थे जिसमें जेवरात के साथ-साथ पांच हजार की नकदी गायब थी। चोर अलमारी से सोने का सेट में चार तोले 1 हार, दो बालियां, दो तोले चेन, मैन चेन डेढ़ तोले, सोने की अंगूठी 6 ग्राम, मैन अंगूठी 5 ग्राम गायब थे। इस वारदात को देख कर वह हैरान रह गए। साथ ही आसपास पड़ोस में पता किया लेकिन किसी को इस चोरी की वारदात को पता नहीं चल पाया है। इस मामले की सूचना मिल कर महेश नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चार दिन के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

----------

सुनील बराड़, तीन

समय : 5 : 21


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.