Move to Jagran APP

6895 परीक्षार्थियों ने दी एचटेट की परीक्षा

एचटेट परीक्षा की दो चरणों में हुई परीक्षा में 6895 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा से पहले ही परीक्षार्थी अपने-अपने केंद्रों तक पहुंचे जिनको पूरी चेकिग के बाद भीतर जाने दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 09:06 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:20 AM (IST)
6895 परीक्षार्थियों ने दी एचटेट की परीक्षा
6895 परीक्षार्थियों ने दी एचटेट की परीक्षा

जागरण संवाददाता, अंबाला

prime article banner

रविवार को एचटेट परीक्षा की दो चरणों में हुई परीक्षा में 6895 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा से पहले ही परीक्षार्थी अपने-अपने केंद्रों तक पहुंचे, जिनको पूरी चेकिग के बाद भीतर जाने दिया। कुछ परीक्षार्थी हालांकि लेट हुए, जो परीक्षा देने से वंचित रह गए। इस दौरान परीक्षा केंद्रों के आसपास परिजन परीक्षा खत्म होने का इंतजार करते रहे। सुबह और शाम के दो चरणों में यह परीक्षा हुई। परीक्षा की समाप्ति के बाद केंद्रों के आसपास जाम की स्थिति रही।

एचटेट परीक्षा रविवार को दो चरणों में की गई। सुबह दस बजे एचटेट लेवल 2 (टीजीटी क्लास छह से सात तक) के परीक्षार्थियों की हुई। इस परीक्षा में 4379 परीक्षार्थियों ने भाग लिया। इसी तरह दोपहर बाद तीन बजे एचटेट लेवल 1 (क्लास एक से पांच तक) के परीक्षार्थियों की हुई। इस परीक्षा में 2498 परीक्षार्थियों ने भाग लिया। परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के उपाय अपनाए गए। चेकिग के बाद ही परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र के भीतर जाने दिया गया। जो परीक्षार्थी लेट आए, वे परीक्षा देने से वंचित रह गए। परीक्षार्थी परीक्षा देने में व्यस्त रहे, तो परिजन बच्चों के साथ बाहर उनका इंतजार करते रहे। परीक्षा के बाद केंद्रों के बाहर जाम की स्थिति रही।

------------------

फोटो नंबर :: 22

परीक्षा शानदर हुई है, जबकि कोई दिक्कत नहीं हुई। पेपर भी समय पर मिल गय था। आसान था पेपर, जिसे करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

- पंकज चुघ, अबोहर, पंजाब

------------

फोटो नंबर :: 23

मैथ का पेपर आसान था, जबकि कोई परेशानी सामने नहीं आई। कुछ सवालों को लेकर संशय बना, लेकिन फिर भी पेपर देकर संतुष्टि है कि सब कुछ सही होगा।

- सृष्टि, अंबाला छावनी

------------

फोटो नंबर :: 24

जो भी सवाल पूछे गए, उनका जवाब दे दे दिया गया। अब परिणाम का इंतजार है, बाकी व्यवस्थाओं को लेकर कोई दिक्कत नहीं आई।

- सौरव यादव, अंबाला छावनी

-----------

फोटो नंबर :: 25

पूरी चेकिग के बाद ही परीक्षा केंद्र में जाने दिया गया, जबकि कुछ के पास कागजातों में दिक्कत थी। परीक्षा की बात करें, तो पेपर आसान था।

- संजीव, अंबाला छावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.