Move to Jagran APP

भारत सरकार बनाएगी खाद्य वितरण प्रणाली पर शार्ट फिल्म, अंबाला में हुइ शूटिग

सार्वजनिक खाद्य आपूर्ति वितरण प्रणाली पर भारत सरकार शार्ट फिल्म बनवाएगी। इसकी शूटिग भी शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 08:00 AM (IST)
भारत सरकार बनाएगी खाद्य वितरण प्रणाली पर शार्ट फिल्म, अंबाला में हुइ शूटिग
भारत सरकार बनाएगी खाद्य वितरण प्रणाली पर शार्ट फिल्म, अंबाला में हुइ शूटिग

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : सार्वजनिक खाद्य आपूर्ति वितरण प्रणाली पर भारत सरकार शार्ट फिल्म बनवाएगी। इसकी शूटिग भी शुरू कर दी गई है। शूटिग के लिए अंबाला का चयन किया गया है। सोमवार को झोलांवाला फिल्म कंपनी के डायरेक्टर श्रीजन नंदन अपनी पांच सदस्यीय टीम के साथ अंबाला पहुंची। यहां पर डीएफएससी निशांत राठी को टीम ने अपने साथ लिया और रेलवे रोड स्थित गोदाम पर सबसे पहले शूटिग की गई। इसके बाद टीम पंचकूला भी गई और वहां पर फ्लोर मील की शूटिग हुई। फ्लोर मील की शूटिग के बाद टीम ने दोबारा से अंबाला पहुंचकर राशन डिपो पर जाकर शॉट्स लिए।

loksabha election banner

दरअसल देशभर में राज्य के सरकारी राशन डिपो पर कैशलेस सिस्टम, पीओएस मशीनों के जरिए हो रहा राशन वितरण सबसे बेहतर है। सबसे पहले अंबाला में ही फोर्टिफाइड आटे की भी शुरुआत हुई थी। जबकि यह सिस्टम प्रदेश में अंबाला में सबसे बेहतर है। इसीलिए यहीं से शूटिग का निर्णय लिया गया है। फ्लोर मील से आटा कैसे जिलास्तर पर पहुंचता है और फिर गोदाम में क्या होता है, गोदाम से डिपो ओर डिपो से उपभोक्ता तक पहुंचने के पूरे सिस्टम पर शार्ट फिल्म बनाई जा रही है। अंबाला शहर में जंडली में प्रधान अरुण के डिपो पर पहुंचकर टीम ने उपभोक्ताओं के शॉट भी लिए। मंगलवार को भी टीम अंबाला के ग्रामीण क्षेत्र में जाकर शाट्स लेगी।

वर्जन

भारत सरकार सार्वजनिक राशन वितरण प्रणाली पर शार्ट फिल्म बना रही है। इसकी शूटिग के लिए टीम आज अंबाला आई थी। यह टीम मंगलवार को भी अंबाला में ही शूटिग करेगी।

निशांत राठी, डीएफएससी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.