Move to Jagran APP

40 हजार में खरीदी सोने की घड़ी, सर्राफ ने बताई नकली

सोने की घड़ी बताकर युवकों ने महेशनगर के रहने वाले सतीशचंद्र वैद को चूना लगा दिया। सुनार को जब घड़ी दिखाई तो उसने नकली बताई। पीड़ित ने एसपी से शिकायत की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 08:30 AM (IST)
40 हजार में खरीदी सोने की घड़ी, सर्राफ ने बताई नकली
40 हजार में खरीदी सोने की घड़ी, सर्राफ ने बताई नकली

जागरण संवाददाता, अंबाला : सोने की घड़ी बताकर युवकों ने महेशनगर के रहने वाले सतीशचंद्र वैद को चूना लगा दिया। सुनार को जब घड़ी दिखाई तो उसने नकली बताई। पीड़ित ने एसपी से शिकायत की। उसके बाद महेशनगर थाने में केस दर्ज हुआ। साइबर सेल की मदद से व्यक्ति के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई तो दिल्ली की निकली। साथ ही जिस एटीएम में पीड़ित सतीशचंद्र ने पैसे निकाले थे, तो उस एटीएम में भी ठगी करने वाले युवक का हुलिया भी कैद हो गया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पुलिस आरोपित की पहचान करने में जुटी है। इस घटना से पहले ठगी करने वाला गिरोह करनाल के एक व्यक्ति को 30 लाख की घड़ी बताकर 14 लाख रुपये में बेच चुका है।

loksabha election banner

---

40 हजार में खरीदी 80 हजार की गोल्डन घड़ी

जनवरी में महेशनगर निवासी सतीश चंद्र को अंजान युवक मिला। उसने सतीश को घड़ी दिखाई। जिस पर गोल्डन कलर था। उसकी कीमत युवक ने 80 हजार रुपये बताई, लेकिन सतीश चंद्र ने रकम कम करने के लिए कहा, लेकिन युवक ने पहले 60 हजार रुपये में सौदा किया, लेकिन सतीशचंद्र ने तय किए गए 40 हजार रुपये में घड़ी खरीद ली, लेकिन बाद में इस घड़ी को सर्राफा को दिखाया गया तो नकली निकली।

एटीएम बूथ के कैमरे में कैद हुआ ठगी करने वाला

सतीशचंद्र के मुताबिक जब वह ठग को पैसे देने के लिए रकम निकालने के लिए एटीएम पर गया तो ठग भी पीछे आ गया। वह मोबाइल लेकर उसके पीछे खड़ा हुआ। एटीएम बूथ में लगे कैमरे में उसका चेहरा आ गया। पुलिस फोटो के जरिये ठगी करने वाले गिरोह की तलाश में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.