Move to Jagran APP

घरों के गंदे पानी की निकासी न होने पर जताया रोष

रेलवे पार सिंहपुरा मोहल्ला बराड़ा के वार्ड 9 के लोगों के घरों की गंदे पानी की निकासी न होने से लोग परेशान हैं। परेशान लोगों ने नगरपालिका व वार्ड के पार्षद के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। गगन हर्ष लक्की प्रदीप पांचाल अरूण छाबड़ा विशु आदि ने कहा कि पहले उनके घरों का गंदा पानी रेलवे लाईन के पास के गड्ढों में जाता था लेकिन अब रेलवे ने मिट्टी भर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 07:48 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 07:48 AM (IST)
घरों के गंदे पानी की निकासी न होने पर जताया रोष
घरों के गंदे पानी की निकासी न होने पर जताया रोष

संवाद सहयोगी, बराड़ा: रेलवे पार सिंहपुरा मोहल्ला बराड़ा के वार्ड 9 के लोगों के घरों की गंदे पानी की निकासी न होने से लोग परेशान हैं। परेशान लोगों ने नगरपालिका व वार्ड के पार्षद के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। गगन, हर्ष, लक्की, प्रदीप पांचाल, अरूण छाबड़ा, विशु आदि ने कहा कि पहले उनके घरों का गंदा पानी रेलवे लाईन के पास के गड्ढों में जाता था लेकिन अब रेलवे ने मिट्टी भर दी है। रेलवे लाईन बिछाने व अंडरपास का निर्माण किया जा रहा है, जिससे उनके घरों से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी कहीं पर भी नहीं हो पा रही है। कॉलोनी के लोगों ने कहा कि वह अपनी समस्या के समाधान के बारे में कई बार वार्ड के पार्षद व नगरपालिका सचिव से मिल चुके है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। कालोनी के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नगरपालिका उनकी इस समस्या का जल्द समाधान नहीं करती तो उनको सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होना होगा।

loksabha election banner

-----------------

सीरसगढ़ आश्रम में रक्तदान शिविर 12 को

बराड़ा : भगवान वाल्मीकि शिक्षा प्रचार समिति हरियाणा की ओर से भगवान वाल्मीकि आश्रम सीरसगढ़ में 12 नवंबर को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। संस्था के महासचिव मोहन लाल परोचा ने बताया कि कैंप सुबह साढ़े दस बजे आयोजित होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.