संवाद सहयोगी, नारायणगढ़

निवेशकों मोटे ब्याज का लालच देकर 50 करोड़ का चूना लगाने वाली टी एंड सी सोसायटी के छह आरोपितों की तलाश में पुलिस ने छापामारी तेज कर दी है। हालांकि अभी यह सभी आरोपित अंडरग्राउंड है, जबकि पुलिस के हाथ अभी खाली है। पुलिस के पास करीब 27 निवेशकों की शिकायत आई थी, जिसके बाद साधू सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

उल्लेखनीय है कि सोसायटी पदाधिकारियों ने लोगों को मोटे ब्याज का लालच देकर उनसे सोसायटी में इनवेस्ट करने को प्रेरित किया। लोग भी इनके झांसे में आ गए और करोड़ों रुपया इनवेस्ट कर दिया। इस रुपये से सोसायटी के पदाधिकारियों ने जहां अपनी प्रापर्टी खरीदी, वहीं रिश्तेदारों के नाम पर भी प्रापर्टी खरीद ली। पिछले काफी समय से यह आरोपित रुपये लौटाने का आश्वासन देते रहे। किसी ने इस सोसायटी में एक करोड़ रुपये इनवेस्ट किया, तो किसी ने परिवार के सदस्यों के नाम पर लाखों रुपये की एफडी तक करवा दी।

जांच अधिकारी गुरमेल सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश में छापामारी की गई है। छापामारी में आरोपित नहीं मिले हैं। पुलिस इनकी तलाश में है और जल्द ही इनको काबू कर लिया जाएगा। अभी पुलिस के पास सोसायटी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायतें आ रही हैं।

समय - 8:26 बजे

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस