Move to Jagran APP

बरसाती पानी में बजरी डाल बनाया जा रहा नाला, नींद में नगर निगम अफसर

बरसाती पानी में सीधे सीमेंट और बजरी डालकर नाले का निर्माण कार्य चल रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भी निगम अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 02:13 AM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 02:13 AM (IST)
बरसाती पानी में बजरी डाल बनाया जा रहा नाला, नींद में नगर निगम अफसर
बरसाती पानी में बजरी डाल बनाया जा रहा नाला, नींद में नगर निगम अफसर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बरसाती पानी में सीधे सीमेंट और बजरी डालकर नाले का निर्माण कार्य चल रहा है। तीन दिन हो चुके हैं सीमेंट और बजरी डाले लेकिन नाला अभी सूखा नहीं है। पंचायत भवन अंबाला शहर के नजदीक नियमों को ताक पर रखकर बन रहे नाले की वीडियो तीन दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इसके बावजूद नगर निगम आयुक्त व संयुक्त आयुक्त दोनों ने आंखें मूंदी हुई हैं। न तो ठेकेदार को तलब किया गया न ही अधिकारियों ने मौका-मुकायनाकिया।

loksabha election banner

दरअसल, अंबाला शहर में पंचायत भवन के पास मलिक रेजेंसी के सामने बरसाती नाले में दो-तीन फुट पानी भरा हुआ है। इसमें बजरी और सीमेंट को मिक्स कर सीधे ही प्रयोग किया जा रहा है।

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को धड़ाधड़ कमेंट मिल रहे हैं। एक व्यक्ति लिखते हैं कि होटल मलिक रेजेंसी के बाहर नाला बनाने के लिए, बिना पानी निकाल, पानी में बजरी डाल हरियाणा की मेहनतकश जनता के सरकारी धन का दुरुपयोग करते सरकारी ठेकेदार।

दूसरे कमेंट में व्यक्ति लिख रहा है कि यह सब निगम अधिकारियों की सें¨टग के बिना नहीं हो सकता।

मीडिया से परहेज कर रहे अधिकारी

नगर निगम के संयुक्त आयुक्त और आयुक्त दोनों ही अब मीडिया से परहेज कर रहे हैं। कार्यालय में या तो अधिकारी मिलते नहीं या फिर मी¨टग का बहाना बनाकर मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देने से बचते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.