जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: शहर में चार घंटे की बरसात ने नगर निगम की सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी। ऐसे में आयुक्त पार्थ गुप्ता को खुद ही सड़कों पर उतरना पड़ा। नाहन हाउस पर नाले के ओवरफ्लो होने से घरों के बाहर तक पानी भर गया। बारिश में आयुक्त ने जलभराव वाली कॉलोनी का निरीक्षण किया और पानी की निकासी की व्यवस्था कराई। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को 26.7 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं नन्यौला रोड पर सफेदा का पेड़ गिरने से घंटों बत्ती गुल रही।

मालूम हो कि शहर में नगर निगम मुख्य नालों की सफाई करा रहा है, लेकिन मुख्य नालों की सफाई का काम अधूरा है। मंगलवार की सुबह बारिश होने से नाहन हाउस में घरों के बाहर तक गंदा पानी भर गया। वहीं बारिश होने से नाहन हाउस, जीटी रोड, मोटर मार्केट, मॉडल टाउन, घास मंडी, मानव चौक, जगाधरी गेट समेत अन्य जगह पर पानी भर गया। इस वजह से वाहन चालकों का आवागमन बाधित हो गया। नाहन हाउस में घरों के अंदर तक पानी घुस गया। यहां पर आगे मुख्य नाले का निर्माण कार्य चल रहा है। इस वजह से पानी का निकासी बंद किया है। वहीं जीटी रोड पर पानी भरने से वाहन चालक परेशान हो गए। न्यू शिवालिक कॉलोनी में बारिश होने पर खाली प्लाट का गंदा पानी सड़कों पर भर गया। सड़क पर पेड़ गिरने से बत्ती गुल

शहर में नन्यौला रोड पर मठैडी के पास बारिश में सफेदा के पेड़ टूटकर हाईटेंशन लाइन पर गिर गया। इस वजह से आसपास इलाके में बत्ती गुल हो गई। यहां पर बिजली के तार टूटने से सड़क पर एक ट्रक घंटों तक फंसा रहा। मौके पर ट्रक चालक ने बिजली निगम के कर्मियों का काफी देर तक इंतजार किया, लेकिन कोई नहीं पहुंचा।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस