Move to Jagran APP

हुडा के सुनसान मैदान में मिले अधजले शव की हुई शिनाख्त

शहर के बीचों-बीच स्थित बस अड्डे के साथ लगते हुडा मैदान में बुधवार की देर शाम मिले अधजले शाम की प्राथमिक तौर पर पहचान नमन जोशी (29) पुत्र दिनेश जोशी निवासी नारायणगढ़ के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 09:50 AM (IST)
हुडा के सुनसान मैदान में मिले अधजले शव की हुई शिनाख्त
हुडा के सुनसान मैदान में मिले अधजले शव की हुई शिनाख्त

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : शहर के बीचों-बीच स्थित बस अड्डे के साथ लगते हुडा मैदान में बुधवार की देर शाम मिले अधजले शाम की प्राथमिक तौर पर पहचान नमन जोशी (29) पुत्र दिनेश जोशी निवासी नारायणगढ़ के रूप में हुई है। शव की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने फिलहाल शव को मुलाना मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। बता दें कि नमन जोशी मंगलवार से लापता था। मामले में पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद 174 की कार्रवाई शुरू की है। जानकारी मुताबिक बस स्टैंड के साथ लगते हुडा के सुनसान मैदान से बुधवार की शाम एक अधजला शव मिला था। पुलिस चौकी से मात्र कुछ दूरी पर मिले शव के साथ एक अधजला स्कूटर भी बरामद हुआ था। खबर लगते ही पुलिस के साथ-साथ आस-पास के क्षेत्र के लोग भी मौके पर जुट गए। अंधेरा अधिक होने व बुरी तरह जल जाने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। हालांकि पुलिस ने शव को मौके से उठवा कर मोर्चरी में रखवा दिया था। बृहस्पतिवार की सुबह स्कूटर के चेसीस नंबर व आस-पास मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने शव की पहचान नमन जोशी के तौर पर की है। हालांकि बुरी तरह जले इस शव को बुरी तरह नोचा भी गया था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि जलने के बाद शव को जानवरों ने नोच लिया होगा। पुलिस ने वीरवार को शव की पूरे तौर पर शिनाख्त करने व पोस्टमार्टम करवाने के लिए लाश को मुलाना मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है। चौकी प्रभारी रामबिलास के मुताबिक शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, साथ ही कोशिश होगी कि डीएनए टेस्ट भी करवाएं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.