Move to Jagran APP

शिक्षिका ने भाई के साथ मिलकर किया अध्यापक पति का कत्ल

अंबाला शहर बलदवे नगर थाना क्षेत्र के तहत एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर पति की साजिशन हत्या करवा दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 06:03 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 06:03 AM (IST)
शिक्षिका ने भाई के साथ मिलकर किया अध्यापक पति का कत्ल
शिक्षिका ने भाई के साथ मिलकर किया अध्यापक पति का कत्ल

- पिता का आरोप, बहू और उसका भाई देते थे जान से मारने की धमकी

loksabha election banner

- करीब 18 साल पहले हुई थी शादी, पत्नी कई बार पति को भाई के साथ पीटा

- हत्या का केस दर्ज, शिकायतकर्ता ने कहा, उनको भी जान का खतरा जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बलदेव नगर थाना क्षेत्र में एक शिक्षिका अमरिंदर कौर ने भाई के साथ मिलकर अध्यापक पति सुखबीर की साजिशन हत्या करवा दी। इतना ही नहीं परिवार को कानों-कान तक खबर नहीं होने दी। पीड़ित पक्ष को सूचना तब लगी, जब सुखबीर पीजीआइ चंडीगढ़ में उपचाराधीन था। पुलिस ने नहोनी निवासी गुरदयाल सिंह की शिकायत के आधार पर पर न्यू प्रताप नगर निवासी बहू अमरिद्रर कौर काकरू गांव निवासी अमिद्र सिंह के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

---------------

यह है मामला

शिकायत में गुरदयाल सिंह ने बताया कि उसके बेटे सुखबीर की शादी अमरिदर कौर के साथ करीब 18 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। वे सभी न्यू प्रताप नगर में रहते हैं। अमिद्र सिंह बहू अमरिदर कौर का सगा भाई है और नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करता है। सुखबीर व बहू स्कूल टीचर थे। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन रहने लगी। वे कई बार उनके घर गए और मामला सुलझाया। पुत्रवधु अक्सर कहती थी कि वह अपने भाई व परिवार के साथ मिलकर सुखबीर सिंह की हत्या करवा देगी और किसी को पता नहीं चलेगा। कुछ दिन पहले भी आरोपितों ने सुखबीर को मारपीट कर घायल किया था। आरोपितों ने अपनी गलती मान ली थी। इस वर्ष फरवरी में भी झगड़ा हुआ था।

------------------

बेटे ने बताया था जान का खतरा

शिकायतकर्ता ने बताया कि करीब 22 दिन सुखबीर आया और कहा कि आरोपित उसके साथ मारपीट करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। उसका वेतन भी छीन लेते हैं। गुरदयाल सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल 2020 को उसके पास बलदेव नगर थाना से फोन आया, जिसमें बताया कि उसके बेटे सुखबीर सिंह की मौत हो चुकी है। वह थाने पहुंचा तो पता चला कि सुखबीर पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती था, जहां 11 अप्रैल को उसकी उपचार के दौरान मौत हुई। गुरदयाल सिंह ने कहा कि आरोपितों ने उसके बेटे को मारा है।

--------------

आरोपितों को कहते सुना, सुखबीर का काम तमाम कर दिया

शिकायतकर्ता ने यह भी कहा कि 15 अप्रैल को वह पत्नी के साथ न्यू प्रताप नगर स्थित घर गया था, जहां उन्होंने खुद सुना कि आरोपितों ने कहा कि सुखबीर सिंह का काम तमाम कर दिया गया है। उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि सुखबीर की हत्या अमरिदर कौर व उसके भाई अमिद्र सिंह ने की है। सुखबीर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी घातक चोटों के कारण हुई मौत का जिक्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.