Move to Jagran APP

दो बच्चों के पिता ने लगाया फंदा, भाई ने भाभी पर लगाए आरोप

छावनी के गांव बोह 29 वर्षीय सुख¨वदर उर्फ शंटी ने पुराने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। भाई ने भाभी पर आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 03:02 AM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 03:02 AM (IST)
दो बच्चों के पिता ने लगाया फंदा, भाई ने भाभी पर लगाए आरोप
दो बच्चों के पिता ने लगाया फंदा, भाई ने भाभी पर लगाए आरोप

जागरण संवाददाता, अंबाला: छावनी के गांव बोह 29 वर्षीय सुख¨वदर उर्फ शंटी ने पुराने घर में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पत्नी ने कैंची से फंदा काटकर शव नीचे उतार दिया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व चंडीगढ़ से मृतक का पिता व छोटा भाई भी घर पहुंचे। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं शंटी की मौत को लेकर उसके भाई मुख्तयार ¨सह ने आरोप लगाए कि शंटी ने फंदा नहीं लगाया बल्कि उसको मारा गया है। शंटी के भाई का यह भी आरोप है कि अक्सर शंटी की पत्नी और उसके परिजन उसे तंग किया करते थे और मारपीट भी करते रहते थे। फिलहाल मामले की जांच में महेश नगर थाना पुलिस जुटी हुई है।

loksabha election banner

मृतक के भाई मुख्तियार ¨सह ने बताया कि वह चंडीगढ़ में अपने पिता के साथ रहता है जहां पर वह अपने पिता का पिछले कई महीनों से इलाज करवा रहा है। अंबाला के गांव बोह में शंटी अपने दो बच्चों का पत्नी के साथ रहता था। भाई ने बताया कि शंटी को शराब पीने की लत थी इसी को लेकर अक्सर उसकी पत्नी व उसके ससुराल वाले उससे मारपीट व झगड़ा का करते थे। इसके अलावा शंटी की पत्नी पड़ाव थाने में शंटी को लेकर अक्सर शिकायत किया करते थे। भाई मुख्तयार ¨सह ने आरोप लगाया कि मंगलवार की शाम को जब पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर शंटी की मौत के बारे में बताया तो वह अंबाला अपने घर पहुंचे, जब इस बारे में शंटी की पत्नी से बातचीत की तो उसकी बातों से साफ शक जाहिर हुआ है कि शंटी ने फंदा नहीं बल्कि उसको मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल इस मामले में देर रात पुलिस ने पहुंचकर शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.