Move to Jagran APP

आढ़ती प्रकरण : पुलिस ने हैफेड कर्मचारियों से मंगवाया रिकॉर्ड

आढ़ती एवं राइस मिलर मदन लाल जिदल उर्फ बबली की मौत के मामले में सैंपल लैब भेजे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 09:40 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 09:40 AM (IST)
आढ़ती प्रकरण : पुलिस ने हैफेड कर्मचारियों से मंगवाया रिकॉर्ड
आढ़ती प्रकरण : पुलिस ने हैफेड कर्मचारियों से मंगवाया रिकॉर्ड

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

loksabha election banner

आढ़ती एवं राइस मिलर मदन लाल जिदल उर्फ बबली की मौत के मामले में तत्कालीन हैफेड डीएम विकास देशवाल के खिलाफ साक्ष्य जुटा कर अभी तक जो दस्तावेज करनाल मधुबन एफएसएल में जमा करवाए गए हैं, उसमें जांच की रिपोर्ट पर परिवार की आंखें टिकी हैं। रिपोर्ट ही आरोपित डीएम की गिरफ्तारी तक पहुंचेगी। उधर, चौकी-5 पुलिस ने यहां के हैफेड कार्यालय के कर्मचारियों से कुछ रिकॉर्ड मंगवाया। सूत्रों के अनुसार इनमें से कुछ दस्तावेजों को पुलिस ने अपनी तफ्तीश के लिए रख लिया है, जिन्हें लैब मधुबन भेजा जाएगा। पुलिस बोली, नहीं हो पाई डीएम से बातचीत

बता दें मदन लाल जिदल की मौत को हुए 13 दिन बीत चुके हैं। लेकिन पुलिस के अनुसार आरोपित डीएम विकास देशवाल से अभी तक कोई बातचीत नहीं हो पाई। पुलिस का मानना है वह पहले आरोपित के खिलाफ साक्ष्य जुटा कर लैब में देगी। वहां की रिपोर्ट में जो आएगा उसके बाद डीएम से बातचीत होगी। जबकि मृतक के बेटे शुभम जिदल का कहना है कि पुलिस अभी तक डीएम से बातचीत नहीं कर पाई, यह हैरानी की बात है। लेकिन उन्हें भरोसा है मामले में निष्पक्ष जांच होगी और इंसाफ मिलेगा। गौरतलब है मदल लाल जिदल ने पांच सितंबर को नई अनाज मंडी आढ़त की दुकान पर पंखे से रस्सी का फंदा लगा जान दे दी थी। जबकि परिवार के लोगों के अनुसार राइस मिल को चलाने की परमिशन के लिए वह बार-बार तत्कालीन हैफेड डीएम विकास देशवाल के कार्यालय के चक्कर काट-काट कर थक चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.