Move to Jagran APP

कर्मचारी ने एसडीओ के सामने उपभोक्ता को पीटा

लैंडलाइन फोन की शिकायत का समाधान नहीं होने पर बुधवार को टेलीफोन एक्सचेंज पहुंचे उपभोक्ता ओमप्रकाश की कर्मचारी ने पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 07:10 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 07:10 AM (IST)
कर्मचारी ने एसडीओ के सामने उपभोक्ता को पीटा
कर्मचारी ने एसडीओ के सामने उपभोक्ता को पीटा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : लैंडलाइन फोन की शिकायत का समाधान नहीं होने पर बुधवार को टेलीफोन एक्सचेंज पहुंचे उपभोक्ता ओमप्रकाश की कर्मचारी ने पिटाई कर दी। एसडीओ के सामने हुई इस पिटाई से उपभोक्ता के तीन दांत हिल गए और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। हालांकि एसडीओ ने कर्मचारी को रोकने की कोशिश की फिर भी वह ओमप्रकाश को बुरी तरह से पिटता रहा। हालात नाजुक होने के बाद उसे ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पीड़ित बयान देने में असमर्थ था। अब उसका बयान वीरवार को लिया जाएगा।

loksabha election banner

-------

कई बार कर चुका था शिकायत

बादशाही बाग निवासी निगम वालिया ने बताया कि उसकी चिल्ड्रन बुक के नाम से होल सेल की दुकान है। उसके पास प्रेम नगर निवासी ओमप्रकाश काफी समय से ड्राइवर है। कई दिन से ओम प्रकाश के घर का लैंडलाइन नंबर खराब था। इसकी शिकायत वह कई बार आर्य चौक स्थित टेलीफोन एक्सचेंज में कर चुका है। ओमप्रकाश बुधवार को दर्ज करवाई शिकायत के बारे में पता लगाने के लिए वहां गया। कर्मचारी ने कहा कि यहां कोई शिकायत नहीं आई है। यह सुनकर ओमप्रकाश ने एसडीओ के पास जाने की बात कही।

आरोप है जब ओमप्रकाश अधिकारी के कमरे में जाने लगा तो पीछे-पीछे आरोपित कर्मचारी भी आ गया और उसके साथ बहस करते हुए अधिकारी के सामने ही मारपीट शुरू कर दी। बुरी तरह से पिटाई होने पर ओमप्रकाश बेहोश होकर गिर गया और उसके मुंह से झाग निकल आए। इसके बाद उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.