Move to Jagran APP

Elvish Yadav का यूट्यूब पर भौकाल, Bigg Boss से आते ही रिलीज किया ये जबरदस्त गाना; लाखों लोगों का हिला 'सिस्टम'

Elvish Yadav News हरियाणा के यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ट्रेंडिंग टॉपिक हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब किसी सोशल प्लेटफॉर्म पर उनको लेकर बात न हो। वहीं अब उनका एक गाना इन दिनों खूब चर्चा में है। इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। एल्विश यादव के इस गाने का नाम मीटर खैंच के है। इसने लाखों लोगों का सिस्टम हिला दिया है।

By Rajat MouryaEdited By: Rajat MouryaMon, 28 Aug 2023 03:04 PM (IST)
एल्विश यादव का यूट्यूब पर भौकाल, बिग बॉस से आते ही रिलीज किया जबरदस्त गाना। (फोटो - यूट्यूब स्क्रीन ग्रैब)

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। Elvish Yadav New Song हरियाणा के मशहूर यूट्यूब एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी-2 को जीतने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। बिग बॉस से निकलते ही हर तरफ उनके 'सिस्टम' की चर्चा थी। वह खुद भी ये कहते नहीं थकते कि सिस्टम के नीचे ही रहना पड़ेगा। वहीं, उन्होंने शो जीतने के बाद एक गाना रिलीज किया। जिसने लाखों लोगों का 'सिस्टम हैंग' कर दिया है।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। बिग बॉस के बाद जब गुरुग्राम में एल्विश यादव ने मीट-अब रखा तो उसमें 3 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने भी एल्विश यादव को मीट-अप में पहुंचकर शुभकामनाएं दीं। वहीं, एल्विश यादव ने अपना 'मीटर खैंच के' (Meter Khench Ke) गाना रिलीज किया और अब यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

एल्विश यादव के इस गाने में हरियाणवी मॉडल फिजा चौधरी (Haryanvi Model Fiza Chaudhary) भी हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि एल्विश यादव के साथ फिजा चौधरी इस गाने में चार चांद लगा रही हैं। एल्विश यादव के इस गाने को सोनोटेक म्यूजिक लेबल ने रिलीज किया। गाने को अभी तक 1.6 मिलियन (16 लाख) से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने के वीडियो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और अधिकतर लोग यही कह रहे हैं कि एल्विश यादव ने हर किसी का 'सिस्टम हैंग' कर दिया है।

एल्विश यादव ने बिग बॉस जीत बनाया इतिहास

यूट्यूबर एल्विश यादव ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी-2 (Elvish Yadav BB Winner) को जीतकर इतिहास रच दिया। दरअसल, एल्विश यादव ने शो में एक वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी। और शो के इतिहास को देखें तो एल्विश यादव से पहले किसी भी वाइल्ड कार्ड ने शो नहीं जीता था। लेकिन एल्विश यादव ने अपने 'सिस्टम' और 'एल्विश आर्मी' के दम पर इतिहास रच दिया और शो का खिताब अपने नाम कर लिया। एल्विश यादव को शो जीतने पर 25 लाख रुपये भी मिले।

हरियाणा के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम से भी मिले एल्विश यादव

बिग बॉस शो जीतने के बाद एल्विश यादव ने सबसे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। इसके बाद वह हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला से मिले। मुख्यमंत्री ने एल्विश को जीत की बधाई देते हुए कहा था, "हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है"।