जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नागरिक अस्पताल के परिसर में वीरवार को बुजुर्गों की आयु की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड बैठा। इस दौरान करीब 270 बुजुर्गों की आयु की जांच की गई। इस दौरान सुबह से बुजुर्गों की लाइन लगी थी।

मालूम हो कि नागरिक अस्पताल में प्रत्येक माह के प्रथम, द्वितीय व तृतीय वीरवार को बुजुर्गों की पेंशन के लिए मेडिकल बोर्ड बैठता हैं। नागरिक अस्पताल में वीरवार को बुजुर्गों की पेंशन के लिए आयु की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड लगा। यहां पर सुबह से मेडिकल कराने के लिए बुजुर्गे पहुंचने लगे थे। यहां पर बुजुर्गों ने मेडिकल के लिए 30 से 40 मिनट इंतजार किया। इस दौरान मेडिकल बोर्ड में करीब 270 बुजुर्गों की आयु की जांच के लिए परीक्षण किया।

--------------

ढाई घंटे में फाइल बनी

मैं पेंशनर कार्यालय में सुबह 10 बजे तक पहुंच गई थी। यहां पर बुजुर्गों की कतार लगी थी। यहां पर दो से ढाई घंटे में फाइल कम्पलीट करने के बाद अस्पताल आयु की जांच करने के लिए पहुंची।

रामरती, अंबाला कैंट

--------------

सुबह ही पहुंच गई थी

मैं सुबह में जिला समाज कल्याण कार्यालय में फाइल लेकर पहुंची थी। यहां पर लोगों की लंबी कतार लगी थी। यहां पर फाइल तैयार करने में काफी समय लगा।

राजकली, केसरी -------------------- पीजीआइ रोहतक की टीम ने कैंसर अस्पताल का निरीक्षण किया

जासं, अंबाला : छावनी में कैंसर अस्पताल में रोहत पीजीआइ की टीम ने निरीक्षण किया। कैंसर अस्पताल में मरीजों के ओपीडी ब्लाक, वार्ड,आइसीयू और ओटी का देखा गया। इस दौरान चिकित्सा अधिकारियों से कैंसर अस्पताल में मरीजों के लिए आने वाली मशीनों के विषय में पूछताछ की गई। यहां पर कैंसर के मरीजों को इलाज के लिए रेडियोथैरेपी और कीमोथैरेपी की सुविधा मिलेगी। इसके लिए कैंसर अस्पताल में नई मशीने लगाने का काम भी जारी है। इस मौके पर चिकित्सा अधिकारी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran