संवाद सहयोगी, बराड़ा,

कस्बा की अग्रवाल धर्मशाला परिसर में जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में लगे मेले में पुलिस और एमसी में झड़प हो गई। एमसी व उसके साथी ने पुलिस पर हाथ उठा लिया। इसके बाद पुलिस की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और एमसी समेत उसके साथी को मेले से उठा थाने ले गई। विवाद गरमाता देख एमसी देखी एमसी के समर्थक भी थाने के बाहर पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने किसी को अंदर नहीं जाने दिया।

जानकारी मिली है कि पुलिस व एमसी में छड़प हो गई थी। जहां से पुलिस ने एमसी को उठा लिया। पुलिस की माने तो एससी और उसके साथी ने थाना में रखे उपकरण तोड़ दिए। पुलिस के अनुसार मेले में एमसी ने सादे कपड़ों में पुलिस के साथ मारपीट की है। एसमी के समर्थक सूचना मिलते थाने के बाहर पहुंच गए। पुलिस दल बल थाना के गेट के बाहर खड़ा हो गया। पुलिस ने किसी को अंदर जाने नहीं दिया। डीएसपी सुधीर तनेजा भी मौके पर पहुंच गए।सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एमसी की जबरदस्त पिटाई की। सूचना मिलते ही चेयरपर्सन के पति अनमोल खेतरवाल व अन्य एमसी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एमसी व उसके साथियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

वर्जन

डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि एमसी व उसके साथियों ने पुलिस के साथ मारपीट की है, साथ ही थाना में रखे कंप्यूटर भी तोड़ डाले पुलिस जांच कर रही है, एमसी व उसके साथियों पर मामला दर्ज किया जाएगा।

Posted By: Jagran