Move to Jagran APP

नशा तस्करी में बाधा बनी दीवार, हंगामे के बीच निगम प्रशासन ने गिराई

जागरण संवाददाता, अंबाला : नशा तस्करी में बाधा बन रही दीवार आखिरकार उन नशा तस्करी में बाधा बन रही दीवार आखिरकार उन लोगों के कहने पर नगर निगम सदर जोन की ओर से ढहा दी गई जिनका उस गली से कोई लेना-देना नहीं है। दोनों पक्षों में काफी हंगामा हुआ है और यहां तक स्वास्थ्य मंत्री के पीए की भी ड्राफ्टमैन तजेंद्र ¨सह (कथित जेई ) ने नहीं मानी।लोगों के कहने

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 02:00 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 02:00 AM (IST)
नशा तस्करी में बाधा बनी दीवार, हंगामे के बीच निगम प्रशासन ने गिराई
नशा तस्करी में बाधा बनी दीवार, हंगामे के बीच निगम प्रशासन ने गिराई

जागरण संवाददाता, अंबाला : नशा तस्करी में बाधा बन रही दीवार आखिरकार उन लोगों के कहने पर नगर निगम सदर जोन की ओर से ढहा दी गई जिनका उस गली से कोई लेना-देना नहीं है। दोनों पक्षों में काफी हंगामा हुआ है और यहां तक स्वास्थ्य मंत्री के पीए की भी ड्राफ्टमैन तजेंद्र ¨सह (कथित जेई ) ने नहीं मानी। लोग दीवार की जगह स्वयं गेट लगाने के लिए समय मांग रहे थे लेकिन कोई समय नहीं दिया गया। इसीलिए अब दोबारा अहाते में सरेआम शराब पी जाएगी और नशा छतों पर बिकेगा। शौचालय के बाहर से नशेड़ी कुंडी लगाएंगे और महिलाओं के शौचालय में बैठने पर बाहर दरवाजा भी खटखटाया जाएगा।

loksabha election banner

अहाते में रहने वाले लोगों ने कार्रवाई करने पहुंचे ड्राफ्टमैन और होमगार्ड के जवानों के आगे दीवार गिराने पर ताली बजाकर कटाक्ष किया गया कि आज नशे के कारोबार की जीत हो गई है। सामाजिक हित और सुरक्षा से नगर निगम के अधिकारियों को कोई सरोकार नहीं है। अहाते में रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया है कि संयुक्त आयुक्त ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की और सामाजिक हित और सुरक्षा को दरकिनार करके उन लोगों का एक तरफ से साथ दिया है जो नशे के कारोबार से समाज को खोखला कर रहे हैं। लेकिन इस हंगामे के बीच निगम प्रशासन खामोश रहा। करीब डेढ़ घंटे तक यह ड्रामा जोगी मंडी में होता रहा है। दीवार टूटने के साथ ही निगम की टीम वापस आ गई है पीछे से दोनों पक्षों में खूब बहस हुई। एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.