Move to Jagran APP

चालक को आई नींद, अनियंत्रित होकर टेंपो ट्रेवलर पेड़ से टकराई, 10 घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और जसपुर से दो दोस्त अपने परिवार सहित

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 06:54 PM (IST)
चालक को आई नींद, अनियंत्रित होकर टेंपो ट्रेवलर पेड़ से टकराई, 10 घायल
चालक को आई नींद, अनियंत्रित होकर टेंपो ट्रेवलर पेड़ से टकराई, 10 घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और जसपुर से दो दोस्त अपने परिवार सहित शिमला घूमने के लिए निकले। दिल्ली से किराए पर की गई टेंपो ट्रेवलर के चालक को नींद की आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर शाहबाद-साहा नेशनल हाईवे पर साहा पुलिस थाने के सामने नीचे खाई में उतरकर पेड़ से टकरा गई। गाड़ी टकराते ही उसमें सवार लोगों की चीखें निकल गई। थाने के सामने हादसा देख मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दो एंबुलेंस और एक पुलिस पीसीआर में लहूलुहान गाड़ी सवार 10 घायलों को छावनी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। छत्तीसगढ़ के जिला बिलासपुर निवासी महिला सुनीता व उसकी बेटी मुस्कान को चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

बिलासपुर निवासी रमेश कुमार अपनी पत्नी सुनीता, बेटी मुस्कान, बेटा मुकेश व भतीजे किशना और छत्तीसगढ़ के ही जिला जशपुर नगर निवासी गुरशरण ¨सह अपनी पत्नी मनदीप कौर, बेटी लवलीन और बेटा सिदक के साथ दो दिन पहले छत्तीसगढ़ से हिमाचल प्रदेश के शिमला जाने के लिए निकले थे। वह बिलासपुर से नई दिल्ली तक ट्रेन में पहुंचे और शनिवार रात को वह दिल्ली स्थित बंगला साहिब गुरुद्वारे में रुके। इन्होंने दिल्ली से शिमला व उसके बाद हिमाचल में अन्य जगहों पर घूमने जाने के लिए पहले ही एक टेंपो ट्रेवलर गाड़ी बुक की हुई थी।

चालक की आंख लगते ही पेड़ से टकराई गाड़ी

चालक ने उन्हें शाहबाद से वाया साहा से होते हुए बरवाला-पंचकूला व कालका से शिमला लेकर जाना था। वह शनिवार तड़के दिल्ली से चले और करीब एक बजे शाहबाद पार किया। गाड़ी साहा पहुंची तो अचानक चालक को नींद आ गई। उस समय गाड़ी में सवार अन्य लोग भी सोए हुए थे। चालक की आंख लगते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और हाइवे से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई।

इस तरह लगी चोट

36 वर्षीय सुनीता की एक बाजू टूट गई, सिर में आगे व पीछे गहरी चोट और कमर भी चोट लगी। इसी तरह उसकी बेटी मुस्कान के सिर, टांग व एक बाजू पर चोट आई। सुनीता के पति को बाजू व कमर पर हल्की चोटों के अलावा उसके बेटे मुकेश के सिर, मुंह पर चोटों के अलावा एक बाजू में फ्रेक्चर, किशना की बाजू टूट गई। सोनीपत निवासी गाड़ी चालक कर्ण के मुंह पर चोटें आई। गुरशरण की एक बाजू में हलका फ्रेक्चर, बेटे सिदक के सिर व मुंह, पत्नी मनदीप कौर के सिर, बेटी लवलीन की एक बाजू, छाती व कमर में चोटें आई।

वर्जन

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चालक को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने ही घायलों को अस्पताल में पहुंचाया था और इस मामले में जो भी कार्रवाई की जाएगी।

शमशेर ¨सह, थाना प्रभारी, साहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.