Move to Jagran APP

डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत दूसरा पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : मोटरसाइकिल सवार दो युवक डिवाइडर से टकरा गए। मौके पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 07:50 PM (IST)
डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत दूसरा पीजीआइ रेफर
डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत दूसरा पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : मोटरसाइकिल सवार दो युवक डिवाइडर से टकरा गए। मौके पर ही एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे को जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। हादसा बृहस्पतिवार रात सेक्टर 8 स्थित मून पैलेस के नजदीक हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार रात करीब 8 बजे अंबाला शहर सेक्टर 8 में मून पैलेस के नजदीक एक हादसे की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई है। इस पर दो युवक सवार थे और दोनों बुरी तरह से घायल हो चुके हैं। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान सड़क पर दो युवक लहूलुहान हालत में पड़े थे। लेकिन जब पुलिस ने इन्हें देखा तो इनमें से एक दम तोड़ चुका था और दूसरे की सांसे चल रही थी। पुलिस ने तुरंत दोनों को जिला नागरिक अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर में पहुंचाया जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

दोनों की पहचान में उलझी पुलिस, मोटरसाइकिल भी बिना नंबर प्लेट की

दोनों युवकों की शुक्रवार को भी कोई पहचान नहीं हो सकी। क्योंकि मोटरसाइकिल पर कोई भी नंबर प्लेट नहीं थी। इतना ही नहीं उनके पास एक मोबाइल फोन मिला। पुलिस ने इसमें चल रहे सिम की आइडी निकलवाई तो पता यह आइडी अंबाला शहर में नसीरपुर में रहने वाले रोहित दास की निकली। पुलिस इस एड्रेस पर पहुंची तो यहां इस नाम का कोई व्यक्ति ही नहीं मिला। दूसरी ओर अभी घायल भी बयान देने की हालत में नहीं है।

किसी गिरोह से तो नहीं जुड़े तार

अब यह भी जांच का विषय रहेगा कि इन दोनों युवकों के किसी गिरोह से तो तार नहीं जुड़े हुए हैं। क्योंकि मोटरसाइकिल पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी। ऐसे में मोटरसाइकिल चोरी की भी हो सकती है। दूसरी ओर सिम आइडी सभी गलत पाई गई? ऐसे में पुलिस इस दुविधा में भी फंसी हैं कहीं इन युवकों के किसी गिरोह से तार तो नहीं जुड़े। हालांकि सही स्थिति जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.