Move to Jagran APP

बर्खास्त कर्मी ने रोडवेज कर्मचारियों को दी जान से मारने की धमकी

रोडवेज कार्यालय में एंट्री बेन होने पर बर्खास्त कर्मचारी बलजीत सिंह ने कर्मचारियों को ब्लैकमेल और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 07:50 AM (IST)
बर्खास्त कर्मी ने रोडवेज कर्मचारियों को दी जान से मारने की धमकी
बर्खास्त कर्मी ने रोडवेज कर्मचारियों को दी जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : रोडवेज कार्यालय में एंट्री बेन होने पर बर्खास्त कर्मचारी बलजीत सिंह ने कर्मचारियों को ब्लैकमेल और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित कर्मचारियों ने लिखित में शिकायत रोडवेज महाप्रबंधक गौरी मिड्डा को दी। अधिकारी ने आरोपित कर्मचारी के खिलाफ थाना बलदेव नगर में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार आरोपित बलजीत सिंह का रोडवेज कार्यालय में प्रतिबंध है, बावजूद इसके वह कार्यालय में आकर कर्मचारियों को झूठी शिकायत करने, धमकाने एवं अभद्र भाषा का उपयोग करता है। कर्मचारियों ने बताया कि 5 नवंबर को आरोपित कार्यालय में आया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी तथा एक लाख रुपये देने पर कार्रवाई न करने की बात कही। जिसे कर्मचारी काफी भय के माहौल में है। कर्मचारियों के अनुसार इससे पहले भी कई बार आरोपित के खिलाफ शिकायत की जा चुकी है, परंतु बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

-------------

कर्मचारियों ने मुझे शिकायत दी ह।ै उसमें उन्होंने बलजीत सिंह ने ब्लैकमेल करने, झूठी शिकायत करने तथा जान से मारने की धमकी देने की बात कही है। कर्मचारियों का कहना है, वह उन्हें बेवजह परेशान करता रहता है तथा उनसे एक लाख रुपये की डिमांड करता है, इसके अलावा अभद्र भाषा का भी प्रयोग करता है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

-गौरी मिड्डा, महाप्रबंधक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.