जागरण संवाददाता, अंबाला: महेश नगर थाना क्षेत्र के तहत सपेहड़ा के नजदीक पेड़ों के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ, जिसकी पहचान राजपाल निवासी खुड्डा कलां के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि राजपाल ने जहरीली वस्तु खाकर सुसाइड किया है। सीन आफ क्राइम की टीम ने सुबूत जुटाए। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल छावनी की मोर्चरी में पहुंचाया।

राहगीरों ने सपेहड़ा के नजदीक एक व्यक्ति का शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके से पुलिस को जहर की शीशी, पानी की बोतल मिली, जबकि शव के कपड़ों से एक मोबाइल फोन, कुछ नकदी भी बरामद हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। मृतक के चचेरे भाई कर्म सिंह ने बताया कि उनका भाई आटो चलाता था, उसकी तीन बेटियां भी हैं। दो दिन पहले उसके साथ किसी ने मारपीट की थी। जिस दिन उसके साथ मारपीट हुई, तभी से लापता था। उन्होंने बताया कि राजपाल की पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है।

---------------

सुसाइड या हत्या, डाक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम

पुलिस अभी इसे सुसाइड का मामला मानकर चल रही है, जबकि परिजनों की मानें, तो उनको इस मामले में हत्या की आशंका है। इसी को लेकर पुलिस ने बृहस्पतिवार को परिजनों से पूछताछ की है। अभी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। डाक्टरों का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा, ताकि पता चल सके कि यह हत्या है या फिर हत्या। पुलिस अपनी प्रारंभिक जांच में इसे सुसाइड मानकर चल रही है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

यह कहते हैं जांच अधिकारी

जांच अधिकारी सुमेश कुमार का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसी रिपोर्ट के आधार पर आगामी जांच की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस