Move to Jagran APP

कॉल गर्ल के हनी ट्रैप में फंसा था को-ऑपरेटिव बैंक मैनेजर

फोटो - 36 - न्यू इयर पार्टी में आई कॉल गर्ल के हनीट्रैप में फंसा था को-ऑपरेटिव बैंक

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Feb 2018 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2018 11:26 PM (IST)
कॉल गर्ल के हनी ट्रैप में फंसा था को-ऑपरेटिव बैंक मैनेजर
कॉल गर्ल के हनी ट्रैप में फंसा था को-ऑपरेटिव बैंक मैनेजर

फोटो - 36

loksabha election banner

- न्यू इयर पार्टी में आई कॉल गर्ल के हनीट्रैप में फंसा था को-ऑपरेटिव बैंक मैनेजर

- जन्मदिन पर कार गिफ्ट न करने पर दी थी दुष्कर्म में फंसाने की धमकी, ब्लैकमे¨लग के पैसों से किया नशा

- पंजोखरा में हुए सुसाइड कांड के आरोपित पिता-पुत्री व युवक गए जेल

-------------

राजीव ऋषि, अंबाला शहर

27 जनवरी की शाम फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर चुके यमुनानगर के रादौर, गांव सरावां को-ऑपरेटिव बैंक के निलंबित मैनेजर पंजोखरा निवासी देवेंद्र ¨सह हनीट्रैप का शिकार हुए थे। 31 दिसंबर 2016 की रात काला आंब के होटल में हुई न्यू ईयर पार्टी में बुलाई गई आरोपित महिला ने देवेंद्र को हनी ट्रैप में फंसाया था।

प्रेमजाल में फंसे देवेंद्र ने इतना बेहिसाब पैसा लुटाया कि आरोपित कॉल गर्ल को पूरी राशि याद भी नहीं हैं। जन्मदिन पर कार की मांग पूरी करने में असमर्थता जताने पर देवेंद्र को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी गई थी। इसी के तनाव के कारण देवेंद्र ने खुदकशी कर ली थी। मृतक की पत्नी राज¨वद्र कौर की शिकायत पर पंजोखरा थाने में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के नाहन से महिला, उसके पिता बृजलाल व प्रेमी रिशू गिरफ्तार किए गए। शनिवार बृज व रिशू को जेल भेजा गया। 1 दिन की रिमांड में महिला ने यह पर्दाफाश किया है। रविवार को कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

---------

आरोपितों ने यह कबूला

- केस के मुताबिक शादी के सात माह बाद ससुराल से भागकर आरोपिता नाहन अपने मायके में रहने लगी। वह रिशू के साथ ऐश करने लगी। 31 दिसंबर 2016, काला आंब के होटल में हुई न्यू ईयर पार्टी में वह अपनी सहेलियों के साथ एक नंबरदार के बुलावे पर आई थी। वहां आए देवेद्र के बारे में उसे बताया कि वह काफी अमीर है। इसी कारण उसने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। आरोपित द्वारा बताए गए पिता के बैंक खाते में मृतक रुपये डलवाने लगा। करीब साढ़े तीन लाख से उसने रिशू के लिए बाइक, अपने लिए स्कूटी व घरेलू सामान खरीदा। जन्मदिन पर गिफ्ट में कार मांगी तो देवेंद्र ने पैसों की कमी व असमर्थता जताई। फोन पर देवेंद्र व उसकी पत्नी को भी परिवार को बर्बाद करने की धमकी दी। जब देवेंद्र ने सुसाइड की धमकी दी तो आरोपित महिला ने मैसेज किया कि अभी तक मरे क्यों नहीं?

----------

यह है मामला

- ब्लैकमे¨लग से परेशान देवेंद्र कुछ दिनों से काम पर नहीं गया था। घटना के दिन परिवार पंजोखरा साहिब गुरुद्वारे माथा टेकने गया था। देवेंद्र घर पर अकेला था। शाम करीब पांच बजे जब ससुर व बेटा घर लौटे तब देवेंद्र का शव पंखे से लटका था। उसके बाद राजविदंर ने सुसाइड के कारण सार्वजनिक किए थे।

--------

झूठे प्रेमजाल में फांसकर किया ब्लैकमेल, ऐंठे लाखों : एएसआइ

-एएसआइ टहल ¨सह के मुताबिक महिला ने अपने पिता व प्रेमी के साथ मिलकर देवेंद्र को प्रेमजाल में फांसकर ब्लैकमेल किया, लाखों ठगे। काला आंब के होटल में आयोजित न्यू ईयर पार्टी में आया देवेंद्र उसके चक्कर में फंस गया, कुछ नकद दिए तो कुछ उसके पिता के खाते में डलवाए। जन्मदिन पर कार की मांग की ब्लैकमे¨लग से परेशान देवेंद्र ने सुसाइड कर लिया।

---------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.