जागरण संवाददाता, अंबाला : जेसीआइ रायल क्लब के प्रधान समेत चार के खिलाफ विक्रम कोहली ने अदालत में शिकायत दी है। प्रधान हर्ष मक्कड़ समेत विनीत शर्मा, वंदना शर्मा व ललित जौहर को आरोपित बनाया है। कोहली का कहना है कि उनके द्वारा सदस्यता शुल्क अदा किए जाने के बावजूद न तो कोई रसीद दी गई और न ही क्लब के अकाउंट्स और बैंक खाता नई टीम को ट्रांसफर किए गए हैं। इसी को लेकर अगस्त 2021 में एसपी अंबाला को भी शिकायत दी थी।

विक्रम कोहली ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से जेसीआइ का सदस्य है। उन्होंने साल 2020 व 2021 का सदस्यता शुल्क चेक के माध्यम से अदा किया था। इसके बावजूद उसे इसकी रसीद तक नहीं दी गई। उक्त पदाधिकारी मनमाने तरीके से क्लब को चला रहे हैं, जबकि नई टीम को अकाउंट और बैंक खाता सौंपा गया है। इसी को लेकर जब उन्होंने रिकार्ड मांगा, तो इसका कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद क्लब से उसे निकाल दिया, जबकि वाट्सएप ग्रुप से भी निकाल दिया गया। वाट्सएप पर उसके बारे में अपमानजनक शब्द भी लिखे गए। कोहली का दावा है कि कई ऐसे सदस्य हैं, जिनको परेशान किया जाता है व सदस्यता शुल्क की रसीद तक नहीं दी जाती।

उधर, क्लब के प्रधान हर्ष मक्कड़ का कहना है कि वे साल 2021 में प्रधान थे। जो भी आरोप विक्रम कोहली द्वारा लगाए गए हैं, वे आधारहीन हैं। अन्य किसी सदस्य ने कोई आपत्ति नहीं उठाई है। क्लब का सारा रिकार्ड बेदाग है और यदि ऐसा होता तो अन्य सदस्य भी विरोध करते।

Edited By: Jagran