Move to Jagran APP

कॉमेडी और म्यूजिक को मिक्स कर दर्शकों का करेंगे मनोरंजन

इंपीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के छठे सीजन रॉक एंड लॉल को प्रस्तुत करने आए सुनील ग्रोवर और बी प्राक ने कहा कि अंबाला में कॉमेडी और म्यूजिक को मिक्स करके दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 10:00 AM (IST)
कॉमेडी और म्यूजिक को मिक्स कर दर्शकों का करेंगे मनोरंजन
कॉमेडी और म्यूजिक को मिक्स कर दर्शकों का करेंगे मनोरंजन

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

loksabha election banner

इंपीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के छठे सीजन रॉक एंड लॉल को प्रस्तुत करने आए सुनील ग्रोवर और बी प्राक ने कहा कि अंबाला में कॉमेडी और म्यूजिक को मिक्स करके दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अपने चिरपरिचित अंदाज में जहां सुनील ग्रोवर ने चुटीले अंदाज और बी प्राक ने अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए जग्गी सिटी सेंटर के क्लार्क इन में रविवार को पत्रकारों से बातचीत की।

बी प्राक ने कहा कि यह कार्यक्रम कॉमेडी और म्यूजिक का मिश्रण है, जिसे खास तौर पर दर्शकों के लिए तैयार किया गया है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि सुफना फिल्म आ रही है, जिसके गीत भी आने लगे हैं। इसमें उन्होंने खुद दो गीत गाये हैं। उन्होंने कहा कि गीतों को हिट करना लोगों का काम है और यही हमें और बेहतर करने की प्रेरणा भी देता है। उधर, बॉलीवुड एवं टीवी स्टार सुनील ग्रोवर (गुत्थी) ने कहा कि जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि नए कलाकार सामने आ रहे हैं, जो अच्छी परफारमेंस दे रहे हैं। अच्छा कॉमेडियन कैसे बनें के सवाल पर सुनील ने कहा कि इसके लिए आपको पहले हंसना आना चाहिए, जबकि हंसाने के लिए क्या कुछ कर सकते हैं वह काफी मायने रखता है। उन्होंने बताया कि शुरुआत में संगीत की शिक्षा बी प्राक के पिता जी से ली। संगीत में ज्यादा बेहतर नहीं कर पाया, लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर अच्छा रिस्पांस मिला है। उधर, पत्रकारवार्ता के दौरान जस्सी गिल का इंतजार करें, लेकिन वे किसी कारणवश समय पर नहीं पहुंच पाए। बी प्राक व सुनील ग्रोवर युवाओं का आह्वान किया कि वे अपने विजन को लेकर क्लीयर हों और इसी ओर पूरी मेहनत से आगे बढ़ें। कलाकारों ने कहा कि इंपीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के छठे सीजन का हिस्सा बनकर काफी खुशी है। कॉमेडी और म्यूजिक को एक साथ एक मंच पर लेकर आना बेहतर अनुभव रहेगा। इस दौरान परनोड रिकार्ड इंडिया के जनरल मैनेजर मार्केटिग ईशविदंर सिंह ने भी इस कार्यक्रम के बारे में बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.