Move to Jagran APP

रेलवे से जुड़े विकास कार्यो पर विधायक ने रेल मंत्री से की चर्चा

विधायक असीम गोयल ने दिल्ली में रेल मंत्री पीयूष गोयल से मिलकर शहर के रेलवे स्टेशन का सुंदरीकरण और कपड़ा मार्केट के निकट क्रासिग नंबर 126 पर रेलवे अंडर ब्रिज सहित अन्य के निर्माण कार्य तेजी से करवाने बारे में मिले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 07:50 AM (IST)
रेलवे से जुड़े विकास कार्यो पर विधायक ने रेल मंत्री से की चर्चा
रेलवे से जुड़े विकास कार्यो पर विधायक ने रेल मंत्री से की चर्चा

अंबाला शहर : विधायक असीम गोयल ने दिल्ली में रेल मंत्री पीयूष गोयल से मिलकर शहर के रेलवे स्टेशन का सुंदरीकरण और कपड़ा मार्केट के निकट क्रासिग नंबर 126 पर रेलवे अंडर ब्रिज सहित अन्य के निर्माण कार्य तेजी से करवाने बारे में मिले। विधायक ने बताया कि शहर के जंडली के निकट क्रासिग नंबर 124 पर रेलवे अंडर ब्रिज, अंबाला-लुधियाना रेलवे मार्ग पर रामनगर के नजदीक क्रासिग नंबर 127 पर रेलवे ओवर ब्रिज, शहर के रेलवे क्रासिग नंबर 104 व रेलवे क्रासिग नंबर 105 पर रेलवे ओवर ब्रिज और रेलवे अंडर ब्रिज बनाये जाने विषय पर चर्चा की। रेल मंत्री ने सभी कार्यो को जल्द कराने का आश्वासन दिया। शहर रेलवे स्टेशन पर वेटिग रूम का निर्माण किए जाने पर उनका धन्यवाद किया। साथ ही साथ यहां पर स्टेशन का सुंदरीकरण करने के दृष्टिगत यहां पर एस्केलेटर का प्रावधान, प्लेटफार्म की सुंदरता, स्वच्छ पानी की व्यवस्था तथा टॉयलेट ब्लॉक का सुधारीकरण किए जाने बारे उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि शहर का रेलवे स्टेशन व्यापार की दृष्टि से अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसलिए यहां पर सुंदरीकरण करने की बेहद आवश्यकता है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.