Move to Jagran APP

नगर परिषद कैंट के कर्मचारी पर रिश्वत के आरोप, वीडियो वायरल

गर परिषद कैंट के एक कर्मचारी द्वारा मकान की मुटेशन के नाम पर 2100 रुपये की रिश्वत लेने का मामला वाट्सएप पर वायरल हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 06:30 AM (IST)
नगर परिषद कैंट के कर्मचारी पर रिश्वत के आरोप, वीडियो वायरल
नगर परिषद कैंट के कर्मचारी पर रिश्वत के आरोप, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, अंबाला : नगर परिषद कैंट के एक कर्मचारी द्वारा मकान की मुटेशन के नाम पर 2100 रुपये की रिश्वत लेने का मामला वाट्सएप पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपती से रिश्वत लेने के बावजूद फाइल पर साइन नहीं करवाए गए। अब यह दंपती मंगलवार को एसडीएम कार्यालय में अपनी शिकायत देने की तैयारी में है।

loksabha election banner

मामला यह है कि करीब 13 साल पहले एक व्यक्ति ने अपने मकान की म्यूटेशन के लिए फाइल जमा करवाई थी। कर्मचारी लगातार फाइल में कागजात पूरे नहीं होने की बात कहकर इसे टालते रहे। करीब सात दिन पहले नगरपालिका के एक कर्मचारी ने बुजुर्ग दंपती से कथित रूप से इस फाइल पर साइन करवाने के नाम पर 2100 रुपये ले लिए। इसके बाद भी इस कर्मचारी ने कह दिया कि ईओ ने फाइल पर साइन कर दिए हैं। इसके बाद आरोपित कर्मचारी ने दंपती को फिर से बुलाया और कहा कि दो शपथपत्र अभी भी फाइल में कम हैं। जब फाइल को चेक किया गया, तो सारे कागजात थे। इस पर जब विरोध किया, तो कर्मचारी भड़क गया। इसी दौरान एक व्यक्ति ने वीडियो बनानी शुरू कर दी और बुजुर्ग ने साफ कहा कि उससे रिश्वत ली गई है। इसके बाद यह कर्मचारी रुपये वापस करने लगा। नगर परिषद में इस दौरान काफी हंगामा भी हुआ। इसके बाद अन्य कर्मचारियों ने भी फाइल को चेक कर कहा कि दो दिनों में साइन करवा दिए जाएंगे। इस मामले की वीडियो वाट्सएप पर जमकर वायरल हो रही है। बुजुर्ग दंपती का कहना है कि वह कर्मचारी की शिकायत एसडीएम अंबाला से करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.