Move to Jagran APP

ज्वेलर की दुकान के शटर तोड़कर नकदी, मूर्ति व सिक्के चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर कपड़ा मार्केट में स्थित राम संज नामक ज्वेलर की दुकान

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 07:09 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 07:09 PM (IST)
ज्वेलर की दुकान के शटर तोड़कर 
नकदी, मूर्ति व सिक्के चोरी
ज्वेलर की दुकान के शटर तोड़कर नकदी, मूर्ति व सिक्के चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर कपड़ा मार्केट में स्थित राम संज नामक ज्वेलर की दुकान के शटर तोड़कर 90 हजार की नकदी, चांदी के सिक्के और गणेश की मूर्ति पर हाथ साफ कर दिया गया। रात के समय प्रथम तल पर लगे शटर तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

शनिवार रात की घटना का खुलासा रविवार दुकान खोलने के समय हुआ। सूचना मिलते ही चौकी नंबर दो ने घटनास्थल का मुआयना किया।दुकान मालिक नितिन अग्रवाल ने पड़ोस में रहने वाले अनूप कुमार नामक व्यक्ति पर शक जाहिर किया है। कोतवाली में केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई। सुराग लगाने के लिए फोरेंसिक क्राइम एवं ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट का भी सहयोग लिया गया। नितिन कुमार के मुताबिक रात के समय उन्होंने अपने गुल्लक में नकदी व चांदी के सिक्के छोड़े थे। सुबह दुकान खोलने के बाद दुकान के प्रथम तल पर लगे शटर टूटे व गुल्लक खुला मिला था। आधार कार्ड भी गायब मिला। नितिन के मुताबिक प्रथम ताल पर दुकान के बैक साइड में जो रास्ता लगता है। उसमें मौजूद आरोपित के घर से दुकान में आना संभव है। आरोपित पर कार्रवाई कर पैसे दिलवाने की मांग की गई। एएसआइ विश्वजीत के मुताबिक ज्वेलर की दुकान में चोरी की तफ्तीश जारी है। आरोपित से पूछताछ के बाद ही सच्चाई क्लीयर हो पाएगी। उसके बाद कानूनी कार्रवाई पूरी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.