Move to Jagran APP

तीन साल तक बच्चे से करते रहे कुकर्म, मामला दर्ज

तीन युवक करीब 14 साल के बच्चे से तीन साल तक लगातार कुकर्म करते रहे। इसकी जानकारी होने पर बच्चे के माता-पिता ने अंबाला शहर थाना में शिकायत दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 07:54 AM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 07:54 AM (IST)
तीन साल तक बच्चे से करते रहे कुकर्म, मामला दर्ज
तीन साल तक बच्चे से करते रहे कुकर्म, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

prime article banner

तीन युवक करीब 14 साल के बच्चे से तीन साल तक लगातार कुकर्म करते रहे। इसकी जानकारी होने पर बच्चे के माता-पिता ने अंबाला शहर थाना में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे का मेडिकल कराया है। बताया जाता है कि आरोपितों में से एक की हाल ही में शादी हुई है।

क्षेत्र का एक स्कूली छात्र कुछ दिनों से काफी गुमसुम रहता था। बच्चे की हालत खराब होने लगी। उसने बातचीत करना भी बंद कर दिया तो माता-पिता को शक हुआ कि कुछ गलत अवश्य है। जब बच्चे से अभिभावकों ने प्यार से पूछताछ की, तो बच्चे ने सारी बात अपने माता-पिता के सामने रख दी। बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी, जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.