Move to Jagran APP

तीन फायर कर बदमाश ने गायक से छीनी कार

अलसुबह करीब तीन बजे दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे युवक पर बदमाश ने पिस्टल से तीन फायर कर कार छीन ली। युवक ने मौके पर खड़ी पुलिस पीसीआर को इसकी जानकारी दी जिस पर पीसीआर ने कार का पीछा तो किया लेकिन बदमाश कार लेकर कहां रफूचक्कर हो गया। पड़ाव थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पीड़ित युवक अशनी मेहरा निवासी जंडली अंबाला शहर की दो माह पहले ही शादी हुई थी और वह पेशे से गायक है। शाहाबाद में गायकों की हुई मीटिग खत्म कर अंबाला में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहा था। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम ने जांच की जबकि सीआईए कर्मियों ने भी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 10:28 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 06:40 AM (IST)
तीन फायर कर बदमाश ने गायक से छीनी कार
तीन फायर कर बदमाश ने गायक से छीनी कार

जागरण संवाददाता, अंबाला: अलसुबह करीब तीन बजे दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे युवक पर बदमाश ने पिस्टल से तीन फायर कर कार छीन ली। युवक ने मौके पर खड़ी पुलिस पीसीआर को इसकी जानकारी दी, जिस पर पीसीआर ने कार का पीछा तो किया, लेकिन बदमाश कार लेकर कहां रफूचक्कर हो गया। पड़ाव थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पीड़ित युवक अशनी मेहरा निवासी जंडली अंबाला शहर की दो माह पहले ही शादी हुई थी और वह पेशे से गायक है। शाहाबाद में गायकों की हुई मीटिग खत्म कर अंबाला में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहा था। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम ने जांच की, जबकि सीआईए कर्मियों ने भी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

loksabha election banner

चॉबी देने से मना किया तो की फायरिग

पुलिस को दी शिकायत में अशनी मेहरा ने बताया कि उसके दोस्त संजीव का जन्मदिन था तो वह बृहस्पतिवार रात्रि करीब 11 बजे उसके महेश नगर स्थित घर पर गया। इसके बाद संजीव, राहुल उनकी कार में बस स्टैंड के नजदीक शेरे पंजाब ढाबा पर खाना खाने के लिए आए। इसके बाद वह अपने दोस्तों को उनके घर छोड़ा और अपने घर के लिए चल दिया। जब वह वापस ढाबे के पास पहुंचा, तो वहां से दाल खरीदने के लिए रुका, जबकि कैश कार में रह गया। वह जब कार से कैश वापस लेने के लिए आया, तो यहां पर एक युवक आया और उसने कार की चाबी मांगी। मना करने पर बदमाश ने पिस्टल निकाल ली और फायर कर दिया। यह फायर जमीन पर लगा, जबकि हाथापाई के दौरान भी फायर किया, जिसमें वह बच गया। इसके बाद तीसरा फायर सीधा युवक पर किया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। इसी दौरान युवक कार स्टार्ट कर फरार हो गया। फायर से घबरा गए लोग, कोई नहीं आया पास

जिस वक्त बदमाश अशनी मेहरा से कार छीनने का प्रयास कर रहा था, वहां पर आसपास कुछ लोग भी मौजूद थे। जैसे ही बदमाश ने फायर किया, तो डर के मारे सभी वहां से दूर हो गए। अशनी बदमाश से लड़ता रहा, जबकि बदमाश ने तीन बार फायर किए।

---------------

मौके पर खड़ी पीसीआर ने किया पीछा

बदमाश ने कार को ओवरब्रिज के नीचे चंडीगढ़ वाली साइड से लाया और दिल्ली की ओर जाने के लिए मुड़ा। अशनी मेहरा ने यहां पर खड़ी पीसीआर को बताया। पीसीआर ने तुरंत ही कार का पीछा भी किया। लेकिन दिल्ली की ओर जाने वाले पुल के पास आते ही यह बदमाश कहां गायब हो गया किसी को कुछ पता नहीं चला। पीसीआर ने अंबाला-दिल्ली हाईवे पर पड़ाव थाने के पास लगी ट्रैफिक लाइटों तक पीछा किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इस मामले में पुलिस ने टीमें बनाकर छापामारी की है। कार लूटने की घटना की जानकारी लगते पुलिस ने सभी नाकों पर सूचित कर दिया। बताया जाता है कि इन नाकों से बताए गए नंबर की कार नहीं गुजरी है। इसके अलावा सीआईए वन व टू भी जांच में जुटी है।

------------------

कार लूट के मामले में पुलिस टीमें बनाकर छापमारी कर रही है। अभी तक कार व बदमाश के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है। सीआईए वन व टू को भी जांच में शामिल किया गया है। उम्मीद है कि जल्द ही कार बरामद होगी व बदमाश को काबू कर लिया जाएगा।

- सुरेश कुमार, लालकुर्ती चौकी प्रभारी, अंबाला छावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.