Move to Jagran APP

शंभू टोल प्लाजा पर धूं-धूं कर जली कार, दो युवक बालबाल बचे

पंजाब के फतेहगढ़ साहब निवासी अमनदीप अपने साथी भैरोपुर वासी हरप्रीत के साथ अपने मामा की कार में दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी मौसी के लड़के को रिसीव करने जा रहे थे। बुधवार सुबह करीब पौने नौ बजे अंबाला शहर के निकट शंभू टोल प्लाजा पहुंचे और टोल प्लाजा की पर्ची कटवा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 07:50 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 07:50 AM (IST)
शंभू टोल प्लाजा पर धूं-धूं कर जली कार, दो युवक बालबाल बचे
शंभू टोल प्लाजा पर धूं-धूं कर जली कार, दो युवक बालबाल बचे

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पंजाब के फतेहगढ़ साहब निवासी अमनदीप अपने साथी भैरोपुर वासी हरप्रीत के साथ अपने मामा की कार में दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी मौसी के लड़के को रिसीव करने जा रहे थे। बुधवार सुबह करीब पौने नौ बजे अंबाला शहर के निकट शंभू टोल प्लाजा पहुंचे और टोल प्लाजा की पर्ची कटवा रहे थे। इतने में टोल पर मौजूद टोल कलेक्टर नवीन की नजर कार की बोनट से निकल रहे धुंआ को देखा। नवीन ने कार चला रहे अमनदीप को कार की बोनट से धुंआ निकलने की जानकारी दी। इस पर अमनदीप ने कार का इंजन बंद किया और टोल कर्मियों की मदद से उसे टोल प्लाजा की लेन से धकेल कर किनारे करने लगे। अभी वह कुछ दूर ही कार को धकेल कर ले गए और सड़क के किनारे खड़ा करने वाले थे, कि कार धूं-धूं कर जलने लगी।

loksabha election banner

यह देख टोल प्लाजा पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। टोल प्लाजा पर उपस्थित टोल कर्मियों ने अग्निशमन यंत्र से आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। आग की लपट इतनी तेज थी टोल का अग्निशमन यंत्र काम नहीं कर रहा था। इतने में टोल प्लाजा के मैनेजर वरुण शर्मा अपनी केबिन से निकलकर पहुंचे और सूचना अग्निशमन के कंट्रोल रूम को दी। टोल प्लाजा की सूचना पर अंबाला शहर से अग्निशमन की एक गाड़ी करीब आधे घंटे बाद शंभू टोल प्लाजा पहुंची, तब डस्टर कार जलकर खाक हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.