Move to Jagran APP

कैंटर की टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त, कार में आधे घंटे तक फंसे रहे पांच लोग

अंबाला दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शास्त्री कालोनी ट्रैफिक लाइट के पास शनिवार को कार और टैंकर की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें सवार पांच लोग कार में ही आधे घंटे तक फंसे रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 06:35 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 06:35 AM (IST)
कैंटर की टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त, कार में आधे घंटे तक फंसे रहे पांच लोग
कैंटर की टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त, कार में आधे घंटे तक फंसे रहे पांच लोग

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शास्त्री कालोनी ट्रैफिक लाइट के पास शनिवार को कार और टैंकर की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें सवार पांच लोग कार में ही आधे घंटे तक फंसे रहे। इसके बाद कार का दरवाजा काटकर सभी को बाहर निकाला गया। घायलों को निजी एंबुलेंस से अंबाला चंडीगढ़ रोड स्थित हीलिग टच अस्पताल में दाखिल कराया गया। हादसे के बाद करीब डेढ़ घंटे से हाईवे की एक लेन पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। करीब डेढ़ घंटे बाद हाईवे पर यातायात सामान्य हुआ। बाद में घायलों के अनुरोध पर उन्हें फिरोजपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। कार में चालक रोबिन, पंजाब के फिरोजपुर के मनचंदा अस्पताल के डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट अशोक मनचंदा, रविदर मनचंदा, सुमन मनचंदा और परमजीत मनचंदा सवार थे।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, पड़ाव थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित शास्त्री कट पर शनिवार सुबह दिल्ली की तरफ से कार नंबर पीबी 05 एएम 4563 आकर रुकी। कार के आगे एक ट्रक खड़ी थी जो लालबत्ती चौक पर सिग्नल का इंतजार कर रही थी। इतने में पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। कैंटर की टक्कर इतनी तेज थी कि उसके सभी दरवाजे जाम हो गए और उसमें सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। यहां ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस ने पड़ाव थाने को सूचना देते हुए तुरंत मदद में जुट गई। कार के दरवाजे को काटकर उसमें फंसे चालक सहित फिरोजपुर पंजाब के मनचंदा अस्पताल के डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट अशोक मनचंदा सहित रविदर मनचंदा, सुमन मनचंदा और परमजीत मनचंदा को निकाला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.