Move to Jagran APP

बहन से मिलने गए भाई को घोंपा चाकू, बचाव करने आई बहन से की मारपीट

प्रगति विहार स्थित करधान चौकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर घर के बाहर भाई-बहन पर हमला हो गया। पैदल आए दोनों हमलावरों ने रंजिशन पहले तो भाई की घर के बाहर जमकर पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 09:54 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 09:54 AM (IST)
बहन से मिलने गए भाई को घोंपा चाकू, बचाव करने आई बहन से की मारपीट
बहन से मिलने गए भाई को घोंपा चाकू, बचाव करने आई बहन से की मारपीट

जागरण संवाददाता, अंबाला: प्रगति विहार स्थित करधान चौकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर घर के बाहर भाई-बहन पर हमला हो गया। पैदल आए दोनों हमलावरों ने रंजिशन पहले तो भाई की घर के बाहर जमकर पिटाई कर दी। भाई की पिटाई होते देख बहन ने तैश में आकर हमलावर को पकड़कर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। गुस्साए हमलावरों ने युवती की पिटाई कर दी और हमले के लिए चाकू निकाल लिया। युवती तो बाल-बाल बच गई मगर हमलावरों ने युवक की बाजू में चाकू घोंप दिया। चाकू काफी गहराई में घुसने पर जब नहीं निकला तो हमलावर फरार हो गए। बहन व अन्य परिजन युवक को चाकू लगी हालत के अंदर पहले करधान चौकी फिर छावनी के नागरिक अस्पताल में पहुंचे। जहां डाक्टर ने युवक की बिगड़ती हालत को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया। हमले में घायल प्रगति विहार निवासी आरती ने बताया कि भाई अभिषेक पंजाबी बाग में रहता है। मिलने के लिए वह अभी उसके घर के पास ही पहुंचा था तो अचानक पीछे से दो लड़कों ने हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर बाहर पहुंची तो बीच बचाव के दौरान हमलावरों ने उससे भी मारपीट की। देखते ही देखते जेब से चाकू निकालकर दोनों पर हमला कर दिया। वह तो पीछे हट गई मगर चाकू भाई की बाजू में लग गया। इलाका पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली है। घायल के बयान दर्ज होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.