Move to Jagran APP

भाजपा-जजपा लोहे की तरह मजबूत, कांग्रेस फैलाती झूठ : विज

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा और जजपा गठबंधन की सरकार लोहे की तरह मजबूत है और पूरे पांच साल चलेगी। कांग्रेस का एजेंडा ही झूठ फैलाने का है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। कांग्रेस का एक ही फार्मूला है कि वे सभी मिल बैठकर बातचीत कर झूठ बनाते हैं और उसका गली-मोहल्लों में प्रचार प्रसार करते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 07:10 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 07:10 AM (IST)
भाजपा-जजपा लोहे की तरह मजबूत, कांग्रेस फैलाती झूठ : विज
भाजपा-जजपा लोहे की तरह मजबूत, कांग्रेस फैलाती झूठ : विज

जागरण संवाददाता, अंबाला : प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा और जजपा गठबंधन की सरकार लोहे की तरह मजबूत है और पूरे पांच साल चलेगी। कांग्रेस का एजेंडा ही झूठ फैलाने का है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। कांग्रेस का एक ही फार्मूला है कि वे सभी मिल बैठकर बातचीत कर झूठ बनाते हैं और उसका गली-मोहल्लों में प्रचार प्रसार करते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के के तहत काम किया जा रहा है। इसी को लेकर एक बार बैठक भी हो चुकी है। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम जनता के हित में है और इसके लिए बैठक 23 जनवरी को होनी है। भाजपा-जजपा सरकार पर सवाल उठाने का पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कोई कह नहीं है, जबकि इससे उनका कोई लेना लेना नहीं। विज ने यह भी बताया कि स्वास्थ्य विभाग में सिविल अस्पतालों में 1652 पदों पर सिक्योरिटी गार्ड के लिए होमगार्ड के जवानों को रखा जाएगा। खुले दरबार में आ रही शिकायतों पर विज ने कहा कि उनकी कोशिश है कि जो भी उनके घर द्वार आता है, वह उसकी समस्या का समाधान करें। उन्होंने यह भी बताया कि उनके कार्यालय से जो भी शिकायत मार्क की जाती है, उसकी जांच डीएसपी लेवल से कम का अधिकारी नहीं करेगा। जिस अधिकारी ने पहले जांच की है, उस अधिकारी से दोबारा जांच नहीं कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.