Move to Jagran APP

सेना से रिटायर्ड व्यक्ति को बाइक सवारों ने मारी टक्कर

भारतीय सेना से रिटायर्ड एवं हीरा नगर घेल रोड निवासी मेवा सिंह को बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर जा गिरे जिसके चलते बाइक सवारों के बीच में रखी तलवार मेवा सिंह की दाहिनी जांघ में से आर-पार हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:15 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 06:15 AM (IST)
सेना से रिटायर्ड व्यक्ति को बाइक सवारों ने मारी टक्कर
सेना से रिटायर्ड व्यक्ति को बाइक सवारों ने मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : भारतीय सेना से रिटायर्ड एवं हीरा नगर घेल रोड निवासी मेवा सिंह को बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर जा गिरे जिसके चलते बाइक सवारों के बीच में रखी तलवार मेवा सिंह की दाहिनी जांघ में से आर-पार हो गई। बुरी तरह से घायल हुए व्यक्ति को देख दोनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने उन्हें सड़क पर बुरी तरह से घायल देखकर अपनी कार में अस्पताल में पहुंचाया। उधर, सदर थाना पुलिस ने घायल मेवा सिंह के बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

loksabha election banner

--------

बाइक पर जा रहे थे मेवा सिंह

पुलिस को दी शिकायत में मेवा सिंह ने बताया कि वह भारतीय सेना से रिटायर्ड है। दो बच्चे जो प्राइवेट नौकरी करते हैं। 18 अप्रैल को शाम साढ़े छह बजे वह अपने घर से बाइक पर बागों की तरफ जा रहा था। जब बाबे की दुकान के पास पहुंचा तो सामने से एक बाइक पर दो युवक आ रहे थे जिनके बीच में तलवार भी रखी थी। युवकों ने लापरवाही से बाइक को चलाते उसे उसकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी इसके बाद वह जोर से सड़क पर जा गिरे और तलवार उनकी जांघ के आर-पार हो गई जिससे वह बेसुध हो गए। इसके बाद दोनों युवक उन्हें घायल अवस्था में ही छोड़कर फरार हो गए थे। हालांकि अस्पताल में उपचार के बाद चिकित्सकों ने कहा कि घायल की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने पूर्व सैनिक का बयान लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.