Move to Jagran APP

बवेजा बोले, मुझे जान का खतरा, तिवारी ने कहा थाने में जमा है रिवाल्वर

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी कैंटोनमेंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष व मौजूदा पार्षद सुरेंद्र तिव

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 08:10 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 08:10 PM (IST)
बवेजा बोले, मुझे जान का खतरा, तिवारी ने कहा थाने में जमा है रिवाल्वर
बवेजा बोले, मुझे जान का खतरा, तिवारी ने कहा थाने में जमा है रिवाल्वर

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी कैंटोनमेंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष व मौजूदा पार्षद सुरेंद्र तिवारी की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा ने एसपी को शिकायत देकर सुरेंद्र तिवारी से जान का खतरा बताया है। छावनी की सदर पुलिस को दिए बयान में तिवारी ने कहा मेरी लाइसेंसी रिवाल्वर थाने में एक माह से जमा है। अब पुलिस इन बयानों से एसपी को अवगत करवाएंगी जिसके बाद फैसला होगा। बता दें कि बवेजा पर जानलेवा हमला करने के मामले में तिवारी जमानत पर जेल से बाहर आएं थे।

loksabha election banner

8 फरवरी को पार्षद अजय बवेजा पर हुआ था जानलेवा हमला

पार्षद अजय बवेजा पर 8 फरवरी 2017 को उनके सिया वाटिका कार्यालय में नकाबपोश युवकों ने जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था। मामले की तफ्तीश में पुलिस ने सुरेंद्र तिवारी समेत अन्य कई को गिरफ्तार किया था। करीब 55 दिन जेल में रहने के बाद तिवारी जमानत मिल गई थी।

फोटो 5

मेरी जान को खतरा है

तिवारी कोर्ट से जमानत पर आया हुआ है और उसके पास हथियार है। इसलिए मैंने उसके खिलाफ एसपी को शिकायत दी थी। मेरे साथ हुई मारपीट का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसी कारण मुझे उससे अपनी जान को खतरा है।

अजय बवेजा, कैंटोनमेंट बोर्ड उपाध्यक्ष।

फोटो 6

मेरे खिलाफ जानबूझकर शिकायतें दी जा रही

कुछ समय पहले मैंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ प्रेसवार्ता की थी। इसके बाद से जानबूझकर झूठे मामलों में फंसाने के लिए पुलिस में शिकायतें दी जा रही है। पहले भी उस पर चौथ मांगने के आरोप लगे थे जिसमें पुलिस ने मुझे क्लीन चिट दे दी है। अब बवेजा ने शिकायत दी है।

सुरेंद्र तिवारी, कैंटोनमेंट बोर्ड पार्षद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.