Move to Jagran APP

सरकार की जनकल्याण नीतियों से कराया अवगत

भाजपा मारकंडा मंडल प्रधान नरेंद्र राणा कुराली ने कहा कि भाजपा ने विभिन्न कार्यक्रम शुरू किये गये है ताकि कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों एवं सरकार के जनकल्याणकारी कामों से जनता को अवगत करवा सके।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 07:50 AM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 07:50 AM (IST)
सरकार की जनकल्याण नीतियों से कराया अवगत
सरकार की जनकल्याण नीतियों से कराया अवगत

संवाद सहयोगी, शहजादपुर : भाजपा मारकंडा मंडल प्रधान नरेंद्र राणा कुराली ने कहा कि भाजपा ने विभिन्न कार्यक्रम शुरू किये गये है ताकि कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों एवं सरकार के जनकल्याणकारी कामों से जनता को अवगत करवा सके। एक कार्यक्रम 12 से शुरू किया जो 15 फरवरी तक चलेगा। मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम में 12 से 15 फरवरी तक हर घर पर पार्टी का ध्वज ओर स्टीकर लगाया जाएगा। लाभार्थी संपर्क योजना का लाभ जिनको मिला है ऐसे लाभार्थियों से 15 से 25 फरवरी तक सभी को मिलना है। 26 फरवरी को कमल ज्योति योजना के कार्यक्रम में हर लाभार्थी ओर कार्यकर्ता के घर दिया जलाना है कम से कम 50 घरों में शाम 6 से 9 बजे तक ऐसा किया जाएगा। 28 फरवरी को कार्यकर्ता संवाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेगें। 2 मार्च को हर मंडल में बाइक रैली होगी। हरियाणा में 5 रथ पूरे प्रदेश में घूमेंगे। दो लोकसभा क्षेत्र पर एक रथ होगा, जिनके माध्यम से लोगों के सुझाव लिए जाएंगे। मौके पर मंडल महामंत्री मंगूराम कंजाला, युवा प्रधान हैप्पी शर्मा बनौदी भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

फोटो 10 मारकंडा मंडल प्रधान नरेन्द्र राणा कुराली जानकारी देते हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.