Move to Jagran APP

साइकिल सवार को बचाते समय ऑटो पलटा, छह घायल

छोटा खुड्डा से अंबाला छावनी के रेलवे स्टेशन पर सवारियां लेकर आ रहा ऑटो गीता गोपाल चौक पर आकर पलट गया। ऑटो में उस वक्त 13 सवारियां थी जिसमें छह सवारियों को गंभीर चोटें आई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 09:31 AM (IST)
साइकिल सवार को बचाते समय ऑटो पलटा, छह घायल
साइकिल सवार को बचाते समय ऑटो पलटा, छह घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला : छोटा खुड्डा से अंबाला छावनी के रेलवे स्टेशन पर सवारियां लेकर आ रहा ऑटो गीता गोपाल चौक पर आकर पलट गया। ऑटो में उस वक्त 13 सवारियां थी, जिसमें छह सवारियों को गंभीर चोटें आई है। पता चला है निकल्सन रोड की तरफ से एक साइकिल सवार आ रहा था जिसे बचाते समय ऑटो अनियंत्रित हो गया और वह दूसरी तरफ पलट गया। हादसे की आवाज सुनते ही राहगीर दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे और नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। सभी घायल करते हैं मजदूरी का कार्य

loksabha election banner

अस्पताल में उपचाराधीन राममोहन ने बताया कि राजबीर, हरेंद्र, अर्जुन, अभिषेक, सूरज, मनमोहन, कर्ण, प्रदीप, अरजुल, अजय, लटूरी लाल व रामबीर वह सभी छोटा खुड्डा स्थित एरिया में मजदूरी का काम करते हैं और वह सभी मूलरूप से यूपी के रहने वाले हैं। बृहस्पतिवार शाम को वह होली का त्योहार होने के चलते ट्रेन पकड़ने के लिए अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर ऑटो में जा रहे थे।

जैसे ही ऑटो गीता गोपाल चौक पर पहुंचा तभी अचानक से निकल्सन रोड की तरफ से एक साइकिल सवार आ गया। जिसे बचाने के लिए ऑटो चालक बलबीर सिंह ने दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश की तो अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया। इस हादसे में हरेंद्र, सूरज, मनमोहन, अजय, रामबीर व राम मोहन को गंभीर चोटे आई हैं बाकी अन्य को मामूली चोटें लगी हैं।

हादसे को देखकर राहगीर तुरंत वहां पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। वहीं हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जाम को खुलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.