जागरण संवाददाता अंबाला: मनचलों की अश्लील हरकतों से तंग आकर किशोरी ने स्वजनों को बताया तो युवक आरोपितों के घर करधान में समझाने के लिए पहुंचे। वे आरोपित को समझाने लगे तो इसका विरोध करते हुए युवराज, जग्गी समेत तीन लोगों पर आरोपितों ने धारदार हथियार से हमला जानलेवा हमला बोल दिया। तीनों वहां से जान बचाते हुए भागे।

इसमें से जग्गी के सिर, सीने और मुहं पर धारदार हथियार से चोट काफी चोट आई है। जग्गी को लहुलूहान हालत में नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। वहीं युवराज और अन्य एक युवक का अभी कुछ अता-पता नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

उधर, पीड़ित के परिवार भी घटना को लेकर काफी दहशत में है। पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। काफी समय से कर रहे किशोरी को परेशान

प्रभु-प्रेम पुरम पास रहने वाली युवती को करधान के अनमोल और उसके साथ काफी परेशान करते है। अगर वह घर से बाहर कही पर जाती है तो उसका पीछे लग जाते है। कई बार तो किशोरी का हाथ पकड़कर खींचते है। मनचलों की हरकतों से किशोरी काफी सदमे में आ गई। किशोरी ने आपबीती परिजनों से बताई तो वह आग-बबूला हो गए। उसके बाद मनचलों को समझाने के लिए घर पर पहुंचे। वहां पर उन पर हमला बोल दिया गया। छोटा खुड्डा के खोजकीपर गांव का रहने वाली जग्गी युवराज का दोस्त है। जग्गी ने बताया कि युवराज के कहने पर वह आरोपित के घर पर गया था। जहां पर उन्होंने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए समझाने की कोशिश की तो वहां पर आठ-दस युवकों ने हमला बोल दिया। इसमें मुख्य अनमोल उर्फ मोल्ली है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस