Move to Jagran APP

बेटी के प्रेम विवाह से खफा परिजनों ने किया दामाद व उसके पिता पर हमला

बेटी के प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने उसके पति व ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद वे धमकी देकर फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 05 Apr 2018 02:22 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 05:22 PM (IST)
बेटी के प्रेम विवाह से खफा परिजनों ने किया दामाद व उसके पिता पर हमला
बेटी के प्रेम विवाह से खफा परिजनों ने किया दामाद व उसके पिता पर हमला

जेएनएन, अंबाला। साहा के संभालखा गांव में दो पक्षों के बीच खूनी भिड़ंत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती के परिजनों ने गांव के ही पिता-पुत्र को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। गांव के अन्य लोगों ने उनका बचाव किया और छावनी के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। अस्पताल में पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर उनकी शिकायत के आधार पर साहा थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

prime article banner

हुआ यूं कि संभालखा गांव निवासी संजीव कुमार ने अनुपमा पुत्री शीशपाल निवासी संभालखा से 4 फरवरी 2015 को पंचकूला में प्रेम विवाह किया था। तब से ही युवती के परिजन संजीव को मारने का प्रयास कर रहे है और कई बार उसके साथ मारपीट कर चुके है।

गत देर सायं संजीव अपने घर के सामने गली में खड़ा था। उसी दौरान उसकी पत्नी अनुपमा की माता बलविंद्र व पिता शीशपाल तथा इनके पड़ोसी बलकार सिह पुत्र नैब सिंह, बिंद्र पत्नी बलकार सिंह ,सतीश कुमार पुत्र केहर सिंह आद वहां पहुंच गए और संजीव से मारपीट शुरू कर दी।

इसी बीच संजीव के पिता भी मौके पर आ गए और उन्होंने दोनों को पीट दिया। जब पिता-पुत्र ने बचाओ-बचाओ का शोर मचाया। आसपास लोग पहुंचे तो आरोपित वहां से फरार हो गए। जाते हुए उन्होंने धमकी दी कि वह उन्हें जान से मार देंगे। 

यह भी पढ़ेंः 11 साल बाद जीते सरकारी नौकरी का केस, अब सुरक्षा अधिकारी बनेंगे इनेलो पार्षद 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.