Move to Jagran APP

डेहा बस्ती में आगजनी और दंगे फैलाने के मामले में 34 लोगों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला : डेहा बस्ती में हुए दंगे के साथ आगजनी और मारपीट करने के मामले

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 06:36 PM (IST)
डेहा बस्ती में आगजनी और दंगे फैलाने 
के मामले में 34 लोगों पर मामला दर्ज
डेहा बस्ती में आगजनी और दंगे फैलाने के मामले में 34 लोगों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला : डेहा बस्ती में हुए दंगे के साथ आगजनी और मारपीट करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर जहां 16 तो वहीं दीनु राम की शिकायत पर 18 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। जिनमें से कुछ आरोपितों को पुलिस धर दबोच चुकी है बाकी फरार हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों पर गैर जमानती धारा भी जोड़ी है।

loksabha election banner

डेहा कॉलोनी निवासी दीनु राम की शिकायत पर पुलिस ने जसपाल ¨सह, गोलु, पवन, करण, सोनी, चप्पु, अम्बली, सोनी, माडु, लेखराज, ¨सटू, काली सूरी, विजा, लक्की, दीरज, गोला, सेवक और नैना के खिलाफ मामला दर्ज किया तो वहीं एक महिला की शिकायत पर जसपाल, पवन, अमली, सुल्तान, सींटू, जसबंत, ¨रकू, निकदर, लेखराज, देसराज, करण, सन्नी, लक्की, सोनी, नेसी, अकबर, मैणा के खिलाफ मारपीट करने, पेट्रोल डालकर घर का सामान जलाने, छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों पर दंगे करने जैसे गैर जमानती धारा भी पुलिस ने जोड़ दी है।

पुरानी खुन्नस के चलते वारदात को दिया अंजाम

दीनु राम ने आरोप लगाया है कि उसका 9 मई को हार्ट का आप्रेशन हुआ था। 15 मई को मंगा और जसपाल के बीच में आपसी पंचायती फैसला हो गया था। इसी खुन्नस के चलते बुधवार को बस्ती में रहने वाले जसपाल और उसके बेटे गोलू ने अन्य आरोपित लोगों के साथ मिलकर खुन्नस निकालने के लिए घर में घुसकर हमला किया गया।

दो महिलाओं ने लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकतों का आरोप

महिला ने आरोप लगाया है कि सुबह 11 बजे उसका देवर रोहित घर के बाहर खड़ा था उसी समय गोली, पवन, देसराज और रोहित ने साथ उनके साथ मारपीट की और फिर हमारे घर के अंदर घुस कर उसके देवर के साथ मारपीट की। जान बचाने के लिए उसका देवर घर के अंदर आया तो हमलावर घर में घुस आएं और मारपीट की। जिसकी शिकायत हाउ¨सग बोर्ड चौकी पुलिस को दी थीं। जब शाम को जसपाल आदि के परिवार को पता चला कि चौकी में शिकायत की गई है तो उसने अन्य आरोपित लोगों के साथ मिलकर हथियारों के साथ हमला बोल दिया। घर के अंदर रखा सारा सामान पलट दिया और पेट्रोल डाल कर उसमें आग लगा दी। कुछ सामान घर में छत पर रखा उसे भी आग के हवाले कर दिया गया। इसके बाद जसपाल ने उसके साथ छेड़छाड़ की और कपड़े फाड़ दिए। जब उसे बचाने के लिए उसकी ननद आई तो आरोपित पवन ने उसकी ननद के भी कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.