जागरण संवाददाता, अंबाला : स्पेशल ट्रेनों के पटरी पर उतरने के बाद मंगलवार को नांदेड़ और मुंबई से चली स्पेशल ट्रेनें अंबाला छावनी स्टेशन पर पहुंची। मंगलवार को नांदेड़ से 102 यात्री अंबाला छावनी पहुंचे, जबकि मुंबई से आई स्पेशल ट्रेन में 61 यात्री पहुंचे। इन यात्रियों की स्क्रीनिग कर रवाना किया गया। अब इन यात्रियों को घरों में क्वारंटाइन होना पड़ेगा। इन यात्रियों की सूचना रेलवे ने स्वास्थ्य विभाग के अलावा डीसी अंबाला को ई मेल के माध्यम से भेज दी है। दोनों ही राज्य हाईरिस्क जोन संबंधित हैं, इसलिए इन पर स्वास्थ्य विभाग की भी निगाह रहेगी।

----------

प्रवेश गेट से रिजर्वेशन टिकट वालों को मिला प्रवेश

अंबाला छावनी जंक्शन के प्रवेश गेट पर आरपीएफ और जीआरपी के अलावा टिकट चेकिग स्टाफ ने केवल आरक्षित टिकट वालों को ही प्रवेश करने दिया। इसके बाद प्लेटफार्म पर पहुंचने से पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने टंप्रेचर स्क्रीनिग की और उसके बाद प्लेटफार्म नंबर 3 से गाड़ी में शारीरिक दूरी के हिसाब से ट्रेन में सवार होने दिया।

--------

उतरने वाले यात्रियों का भी हुआ स्क्रीनिग

नांदेड़ से 102 और मुंबई से 61 लोग समेत मंगलवार को अंबाला पहुंची सभी ट्रेनों से उतरने वाले यात्रियों को स्वचालित सीढ़ी पर पहुंचने से पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नाम पते की जानकारी लेकर टंप्रेचर स्क्रीनिग किया।

--------

अंबाला पहुंचने वाली गाड़ियों का ब्योरा

अप डाउन

02925 02058

02715 02054

02053 04674

02057

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस