Move to Jagran APP

चोरी के पांच मामलों का आरोपित गिरफ्तार, सहयोगी भी दबोचा

पुलिस ने चोरी के अलग-अलग पांच मामलों में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक मामले में उसके सहयोगी को भी पुलिस ने दबोचा है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बाइक एलईडी मोबाइल भी बरामद किए है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से दोनों का एक दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 07:30 AM (IST)
चोरी के पांच मामलों का आरोपित गिरफ्तार, सहयोगी भी दबोचा
चोरी के पांच मामलों का आरोपित गिरफ्तार, सहयोगी भी दबोचा

जागरण संवाददाता, अंबाला : पुलिस ने चोरी के अलग-अलग पांच मामलों में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक मामले में उसके सहयोगी को भी पुलिस ने दबोचा है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बाइक, एलईडी, मोबाइल भी बरामद किए है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से दोनों का एक दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

loksabha election banner

थाना मुलाना में दर्ज चोरी के मामले के सीआईए-2 पुलिस ने आरोपित पंकज निवासी दलीपगढ़ थाना अंबाला छावनी को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि थाना महेशनगर में दर्ज चोरी के मामले में आरोपी विशाल निवासी दलीपगढ़ भी उसके साथ शामिल था। को अदालत में पेश किया जहां से उनका एक दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। शिकायतकर्ता नरेश कुमार निवासी गांव नोहनी ने 30 सितंबर 2019 को थाना मुलाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 29/30 सितंबर 2019 की रात्रि किसी अज्ञात ने उसके प्लाट से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है।

इसी प्रकार एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता सुखविद्र सिंह निवासी गांव टुंडली थाना पंजोखरा ने 16 अक्टूबर 2019 को थाना पंजोखरा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने 15 अक्टूबर 2019 को उसके घर से एलईडी चोरी कर ली है।

एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता अरविद निवासी आर्मी एरिया अंबाला छावनी ने 16 अक्टूबर 2019 को थाना अंबाला छावनी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने 15 अक्टूबर 2019 को उसके घर से चोरी करने की कोशिश की है, जबकि आरोपित मौके से फरार हो गया।

उधर, एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने 16 अक्टूबर 2019 को थाना अंबाला छावनी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने 16 अक्टूबर 2019 को उसका मोबाइल चोरी कर लिया है। इसी तरह शिकायतकर्ता राजेंद्र कुमार निवासी पटेल नगर ने 12 अक्टूबर 2019 को थाना महेशनगर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने 12 अक्टूबर 2019 को उसके घर से सोने के जेवरात चोरी कर लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.