Move to Jagran APP

वकील से ठगी करने के आरोपित की अलवर ट्रेस हुई लोकेशन

जिस व्यक्ति ने वकील के साथ ठगी कर बैंक खाते से रुपये निकाले थे। उसके फोन नंबर की लोकेशन पुलिस ने ट्रेस कर ली है। यह लोकेशन जिला से 400 किलोमीटर दूर राजस्थान के अलवर में मिली। हालांकि पुलिस आरोपित को पकड़ना चाहती है कितु उसके द्वारा बार-बार फोन ऑफ कर देने के कारण लोकेशन भी बंद हो जाती है। ऐसे में आरोपित तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 07:45 AM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 07:45 AM (IST)
वकील से ठगी करने के आरोपित 
की अलवर ट्रेस हुई लोकेशन
वकील से ठगी करने के आरोपित की अलवर ट्रेस हुई लोकेशन

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: जिस व्यक्ति ने वकील के साथ ठगी कर बैंक खाते से रुपये निकाले थे। उसके फोन नंबर की लोकेशन पुलिस ने ट्रेस कर ली है। यह लोकेशन जिला से 400 किलोमीटर दूर राजस्थान के अलवर में मिली। हालांकि पुलिस आरोपित को पकड़ना चाहती है, कितु उसके द्वारा बार-बार फोन ऑफ कर देने के कारण लोकेशन भी बंद हो जाती है। ऐसे में आरोपित तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान नहीं है।

prime article banner

बता दें सेक्टर 1 निवासी एडवोकेट प्रदीप बत्रा ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया है उनके जस्ट डायल नंबर पर 20 अक्टूबर मनजीत सिंह ने खुद को हिसार निवासी बताकर उन्हें अंबाला में मैरिज रजिस्टर्ड कराने के बारे में पूछकर 15 हजार रुपये में केस को फाइनल कर दिया। इसके बाद आरोपित ने पहले पांच हजार भुगतान के लिए पेटीएम पर आए ओटीपी पूछा, जिसे बत्रा ने बताने से मना कर दिया। वकील के जिस मोबाइल नंबर पर पेटीएम रजिस्टर्ड है वो घर पर रहता है। आरोपित ने उस नंबर पर कॉल कर उनके नौकर से ओटीपी नंबर पूछ लिया। ऐसे में उसने हैकिग कर खाते से 17105 रुपए निकाल लिए। उधर, बलदेव नगर थाना पुलिस एसएचओ का कहना है कि वकील से ठगी करने वाले आरोपित के नंबर की लोकेशन अलवर में ट्रेस हुई है। उसके द्वारा बार-बर फोन स्वीच ऑफ कर देने से लोकेशन खत्म हो जाती है। वहां तक पहुंचने के लिए पुलिस पूरा प्रयास कर रही है। जल्द ही मामले को सुलझा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.