Move to Jagran APP

स्नेचिग एक एक आरोपित गिरफ्तार, दो नाबालिग पुलिस संरक्षण में

पुलिस ने जहां स्नेचिग के एक मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया वहीं इसी मामले में दो नाबालिगों को भी पुलिस संरक्षण में लिया है। पुलिस ने इन मामलों में आगामी कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 07:48 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 07:48 AM (IST)
स्नेचिग एक एक आरोपित गिरफ्तार, दो नाबालिग पुलिस संरक्षण में
स्नेचिग एक एक आरोपित गिरफ्तार, दो नाबालिग पुलिस संरक्षण में

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पुलिस ने जहां स्नेचिग के एक मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया, वहीं इसी मामले में दो नाबालिगों को भी पुलिस संरक्षण में लिया है। पुलिस ने इन मामलों में आगामी कार्रवाई की है। पुलिस ने चोरी के एक मामले में भी आरोपित को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

थाना बलदेव नगर में दर्ज छीनाझपटी के मामले में सीआईए-1 पुलिस ने आरोपित जितेंद्र सिंह उर्फ मोनू निवासी गांव मोखामाजरा थाना सदर अंबाला को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा है। शिकायतकर्ता महिला ने 06 जनवरी 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि जंडली फ्लाई-ओवर अंबाला शहर के पास से मोटरसाईकिल सवार ने उसका पर्स छीन लिया, जिसमें नकद राशि, मोबाईल फोन व अन्य दस्तावेज थे।

इसी तरह थाना अंबाला शहर में दर्ज छीनाझपटी के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को पुलिस सरंक्षण में लिया। दोनों नाबालिगों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को बाल सुधार गृह भेजा है। शिकायतकर्ता महिला ने 27 जनवरी 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपितों ने दर्जियां वाला चौक नजदीक शिव मंदिर अंबाला शहर के पास से उसका मोबाईल फोन छीन लिया था।

उधर, साहा थाना में दर्ज चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सीआईए टू पुलिस ने आरोपित फरमान व अरशद निवासी गांव बुढाखेड़ा थाना गंगोह जिला (सहारनपुर) उत्तरप्रदेश को अदालत में पेश किया, जहां से उनका चार दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। शिकायतकर्ता हरजीत सिंह निवासी गांव साहा 22 जनवरी 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने 21/22 जनवरी 2020 की रात्रि उसके घर में घुसकर उसकी दो भैसें व दो कटड़े चोरी कर लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.