Move to Jagran APP

पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान बने राकेश आहूजा

विवादों में आए पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान विकास सिगला के लंबे समय से फरार रहने पर दुकानदारों ने बैठक करके सर्वसम्मत से नई कार्यकारिणी का गठन किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 07:05 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 07:05 AM (IST)
पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान बने राकेश आहूजा
पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान बने राकेश आहूजा

जागरण संवाददाता, अंबाला : विवादों में आए पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान विकास सिगला के लंबे समय से फरार रहने पर दुकानदारों ने बैठक करके सर्वसम्मत से नई कार्यकारिणी का गठन किया है। इसमें राकेश आहूजा के नेतृत्व में नई कार्यकारिणी का गठन हुआ है। कार्यकारिणी में विजय मोहन बंसल उप प्रधान, संदीप कंसल को सचिव, संदीप बंसल संयुक्त सचिव एवं भरत कोहली को कैशियर का पद सौंपा गया।

loksabha election banner

रविवार को गठित पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन नई कार्यकारिणी एसोसिएशन की मजबूती के साथ दुकानदारों के साथ सुख-दुख में कंधे से कंधा मिलाकर चलने का भरोसा जताया। नई कार्यकारिणी के गठन के मौके पर संजय जैन, दीपक गुप्ता, सुकेश माकन, राकेश कुमार इत्यादि मौजूद थे।

-------------- पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी जन-सरोकार के कार्यो पर फोकस करेगी। एसोसिएशन के पदाधिकारी का मुख्य उद्देश्य व्यापारियों का विकास करना होगा। इसमें इस बात का विशेष ध्यान रखा जाएगा कि बाजार में आने वाले ग्राहक को किसी तरह की समस्या न हो।

- राकेश आहूजा, प्रेसिडेंट पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन छावनी।

----------------- कार्यकारिणी नए जोश के साथ काम करेगी। इसमें कार्यकारिणी के सदस्यों की प्रत्येक सप्ताह बैठक करके विकास और समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा। समय समय पर कार्यक्रम धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

- विजय मोहन, वाइस प्रेसिडेंट पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन छावनी।

--------------- कार्यकारिणी के सदस्यों के सहयोग से एक ऐसा फंड बनाया जाएगा, जिससे अगर किसी जरूरतमंद की मदद करने की आवश्यकता हो तो किया जा सके। एसोसिएशन का कोई भी सदस्य स्वेच्छा से धनराशि जमा कर सकता है। इसका पूरा ब्योरा एसोसिएशन के रजिस्टर में होगा।

- भरत कोहली, कैशियर पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन छावनी।

--------------- एसोसिएशन किस तरह कार्य करेगी, इसके लिए बैठक में सर्वसम्मति से तय किया जाएगा। जिस विश्वास से कार्यकारिणी का गठन हुआ है उस पर खरा उतरने की दिशा में सार्थक पहल की जाएगी। इसमें हमारे साथी दुकानदारों का सहयोग होगा। एसोसिएशन जल्द ही एक कार्यक्रम करेगा।

- संदीप कंसल,सचिव पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन छावनी।

---------------- नई कार्यकारिणी के गठन के समय जिस विश्वास के साथ मुझे जिम्मेदारी दी गई है उस पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। साथ ही पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के सहयोगात्मक कार्य में हर संभव मदद की कोशिश रहेगी। इसके लिए मैं 24 घंटे तत्पर रहूंगा।

- संदीप बंसल, संयुक्त सचिव पंसारी बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन छावनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.