Move to Jagran APP

मंत्री अनिल विज ने करनाल एसपी को तरावड़ी एसएचओ पर कार्रवाई करने के निर्देश

छावनी के शास्त्री कालोनी स्थित अपने आवास पर प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राज्य के कोने कोने से आए फरियादियों की समस्याएं सुनीं। करनाल के तरावड़ी पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने की फरियाद लेकर तीसरी बार पहुंची पीड़िता की बात सुनकर गृह मंत्री भावुक हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 06:45 AM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 06:45 AM (IST)
मंत्री अनिल विज ने करनाल एसपी को तरावड़ी एसएचओ पर कार्रवाई करने के निर्देश
मंत्री अनिल विज ने करनाल एसपी को तरावड़ी एसएचओ पर कार्रवाई करने के निर्देश

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के शास्त्री कालोनी स्थित अपने आवास पर प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राज्य के कोने कोने से आए फरियादियों की समस्याएं सुनीं। करनाल के तरावड़ी पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने की फरियाद लेकर तीसरी बार पहुंची पीड़िता की बात सुनकर गृह मंत्री भावुक हो गए। पीड़िता का आरोप था कि उसके ससुरालजन प्रताड़ित करते हैं और एसएचओ तरावड़ी कार्रवाई नहीं कर रहा। विज ने तुरंत एसपी करनाल को फोन करके तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

रोहतक में पूर्व सैनिक के खरीदे गए आवास पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डीजीपी को व्यक्तिगत रुचि लेकर न्याय दिलाने के लिखा। अंबाला के टुंडली से सैनिक की विधवा और मां शहीद का दर्जा कराने की फरियाद की। इस पर सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी को उचित कार्रवाई के लिए। रविवार को लगे जनता दरबार में 174 फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद कुछ में स्वयं फोन करके और कुछ के प्रार्थना पत्र पर संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

------------ पंसारी बाजार की नई एसोसिएशन बनाने की इच्छा जताई

गृहमंत्री अनिल विज के निवास पर पंसारी बाजार के दुकानदार फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनके स्वस्थ होने स्वागत कार्यक्रम रखने की इच्छा भी जाहिर की। अनुरोध किया कि सभी दुकानदार मिल कर पंसारी बाजार की नई एसोसिएशन बनाने जा रहे हैं और उनकी इच्छा है कि एसोसिएशन की तरफ से गृहमंत्री का पंसारी बाजार मे स्वागत किया जाए। इस दौरान मुख्य रूप से राकेश आहूजा, मोहित गुप्ता, भारत कोहली, सौरभ कोहली, राकेश कुमार, विजय बंसल, दीपक अग्रवाल, संदीप बंसल सहित अन्य दुकानदार मौजूद रहे।

-------------- प्रत्येक शनिवार को रेस्ट हाउस में सुनेंगे समस्याएं

प्रदेश की जनता की समस्याओं को सुनने और उनका निवारण करने के लिए राज्य के गृहमंत्री अनिल विज का जनता दरबार पूर्ण रूप से स्वस्थ होने तक अब सप्ताह में केवल एक बार लगेगा। मार्च माह से प्रत्येक शनिवार को गृहमंत्री अनिल विज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में प्रात: 10:00 बजे से जनता की समस्याएं सुनेंगे। कोरोना की चपेट में आने के बाद अभी तक पूर्ण रूप से स्वस्थ न होने के कारण प्रदेश की जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए गृहमंत्री पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में दोबारा से प्रत्येक शनिवार को जनता दरबार लगाने की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.