Move to Jagran APP

11 महीने बाद पटरी पर आई मेमू स्पेशल ट्रेन, 163 यात्रियों ने किया सफर

सहारनपुर से ऊना हिमाचल के लिए चलने वाली मेमू स्पेशल ट्रेन 11 महीने बाद पटरी पर आई। सोमवार को पहले दिन ट्रेन में 163 यात्रियों ने सफर किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 07:15 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 07:15 AM (IST)
11 महीने बाद पटरी पर आई मेमू स्पेशल ट्रेन, 163 यात्रियों ने किया सफर
11 महीने बाद पटरी पर आई मेमू स्पेशल ट्रेन, 163 यात्रियों ने किया सफर

जागरण संवाददाता, अंबाला: सहारनपुर से ऊना हिमाचल के लिए चलने वाली मेमू स्पेशल ट्रेन 11 महीने बाद पटरी पर आई। सोमवार को पहले दिन ट्रेन में 163 यात्रियों ने सफर किया। इस दौरान कोच में अधिकतर सीट खाली रही। ट्रेन में सफर करने वाले कुछ यात्रियों ने मास्क से परहेज किया जबकि कुछ लोग मास्क में दिखे।

loksabha election banner

मेमू स्पेशल ट्रेन चलने से कुछ यात्रियों को राहत मिली तो कुछ यात्री परेशान रहे। क्योकि बड़े स्टेशनों पर ट्रेन का ठहराव हुआ। सहारनपुर से चलकर ऊना-हिमाचल के लिए जाने वाली स्पेशल ट्रेन 6:37 बजे पहुंची। इस ट्रेन का ठहराव मुस्तफाबाद, दराजपुर, तंदवाल, केसरी, दुखेड़ी आदि स्टेशनों पर नहीं हुआ।

मेमू स्पेशल ट्रेन चलने के साथ-साथ टिकट काउंटर पर भी यात्रियों की सुविधा के लिए खोल दिया गया। लेकिन रेलवे स्टेशन के काउंटर पर यात्रियों की संख्या काफी कम रही। टिकट काउंटर पर एक-दो ही यात्री पहुंचे। अधिकतर विडो खाली पड़ी रही। हालांकि जीआरपी की तैनाती पुख्ता थी।

--------------- स्टेशन यात्री इनकम

अंबाला 07 550

सरहिद 05 265

खन्ना 12 330

सहारनपुर 80 13805

यमनुानगर-जगाधरी 19 690

जगाधरी-वर्कशॉप 22 895

बराडा़ 28 895

--------------- सहारनपुर से बस से आना पड़ता था। करीब 110 रुपये किराए के देने पड़ते थे, लेकिन अब कम पैसों में सहारनपुर पहुंच जाएंगे।

हरकिशन, सहारनपुर

---------- यह ट्रेन अगर सभी स्टेशनों पर रुके तो सभी को राहत मिले। अगर किसी को दंतवाल, केसरी उतरना होतो वह अगले स्टॉपेज पर ही उतरेगा।

अरमिदर सिंह, बराड़ा

------------

मैं रोजाना जगाधरी से बस से आता हूं। जिसमें मेरा अधिक पैसे आने-जाने में खर्च हो जाते है। अब मैं ट्रेन का पास बनवा सकता हूं।

सचिन, जगाधरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.