Move to Jagran APP

मतदान के बाद बीपीएस प्लेनेटोरियम में ही पोलिग पार्टियां जमा करवाएंगी चुनाव सामग्री : अदिति

लोकसभा आम चुनाव 2019 को सम्पन्न करवाने को शनिवार को बीपीएस प्लेनेटोरियम छावनी में नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र की पोलिग पार्टीयों को ईवीएम/वीवीपैट तथा चुनाव सामग्री वितरित की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 08:00 AM (IST)
मतदान के बाद बीपीएस प्लेनेटोरियम में ही पोलिग पार्टियां जमा करवाएंगी चुनाव सामग्री : अदिति
मतदान के बाद बीपीएस प्लेनेटोरियम में ही पोलिग पार्टियां जमा करवाएंगी चुनाव सामग्री : अदिति

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : लोकसभा आम चुनाव 2019 को सम्पन्न करवाने को शनिवार को बीपीएस प्लेनेटोरियम छावनी में नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र की पोलिग पार्टीयों को ईवीएम/वीवीपैट तथा चुनाव सामग्री वितरित की गई। एसडीएम एवं सहायक रिर्टनिग अधिकारी अदिति ने पोलिग पार्टियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 12 मई को मतदान प्रक्रिया सम्पन्न होने के बाद बीपीएस प्लेनेटोरियम में ही चुनाव सामग्री पोलिग पार्टियां जमा करवायेगी। सामान्य आब्जर्वर अश्वनी कुमार राय ने भी बीपीएस प्लेनेटोरियम का दौरा कर निरीक्षण किया।

loksabha election banner

अदिति ने कहा कि कोई भी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने कार्य में कोताही न बरतें ओर अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करें। पोलिग पार्टियों को उनके गन्तव्य स्थान तक ले जाने के लिए वाहनों की विशेष व्यवस्था की गई हैं। पोलिग पार्टियां रात को अपने-अपने बूथों पर ही रुकेगी। एसपी मोहित हांडा ने भी चुनाव सामग्री वितरण केन्द्र बीपीएस प्लेनेटोरियम का दौरा का किया। डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि चुनाव को शांति पूर्वक एवं बिना किसी बाधा के सम्पन्न करवाने के लिए पुलिस कर्मियों को विशेष निर्देश दिए गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.