अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात में अहमदाबाद के एक होटल संचालक को पिज्जा मंगाना बहुत महंगा पड़ गया। कस्टमर केयर ने दूसरा पिज्जा देने से इनकार कर दिया। परन्तु पिज्जा की कीमत वापस देने के लिए लिंक भेज दिया। लिंक पर रिफंड की प्रक्रिया शुरू करने पर उसके बैंक खाते से 60,885 रुपये निकाल लिए। ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने इस संबंध में वस्त्रापुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार, शहर के थलतेज निवासी रूषय शाह (27) का साणंद में जय हिंद रेस्टोरेंट है। उसने चार अक्टूबर की रात को मोबाइल में जोमेटो एप से पिज्जा का आर्डर दिया। डिलीवरी के बाद पिज्जा खराब निकला। जोमेटो ने दूसरा पीजा देने से इनकार कर दिया। कस्टमर केयर द्वारा इनकार करने के बाद कुछ ही क्षण में फोन आया। संपर्क करने वाले ने अपना नाम दीपक शर्मा बताकर कहा कि उसे पिज्जा रिप्लेश नहीं होगा, परन्तु पैसा रिफंड हो जाएगा। उसके लिए मैं एक एप्लीकेशन भेजा रहा हूं, उसमें दिए गए विवरण भरकर भेज दो। रूषय ने एप्लीकेशन डाउनलोड कर नाम, मोबाइल नंबर, मेल आईडी लिखकर भेज दिया। फिर दीपक शर्मा ने कहा कि मैं एक मैसेज भेज रहा हूं। आप उस पर तीन मैसेज भेज दो।

इसके बाद रूषय के खाते से पांच हजार रुपये निकल गए। दो दिन बाद दीपक शर्मा ने रूषय की पत्नी खुशबू को फोन किया। खुशबू ने रूषय को फोन कर दीपक शर्मा के साथ कांफ्रेंस के जरिए बात करवाई। इस बार भी दीपक शर्मा ने नंबर पर तीन बार मैसेज करने के लिए कहा। ऐसा करने पर उसके बैंक खाते से 55 हजार रुपये निकल गए। इस प्रकार एक पिज्जा उसे 60 हजार रुपये में पड़ा। इसके बाद दीपका का नंबर बंद हो गया। वस्त्रापुर पुलिस ने बताया कि आरोपित दीपक शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल, उसका मोबाइल बंद आ रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप