अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के सौराष्ट्र मंडल में सोमनाथ जिले की कोडीनार तहसील में एक तरफा प्रेम में एक युवक ने 35 बार चाकू से नाबालिग लड़की के शरीर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव बरामद कर अभियुक्त युवक और लड़की की सहेली सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पांच नवंबर की है। युवक ने 35 बार प्रपोज किया, जिसे नाबालिग लड़की ने ठुकरा दिया था।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की बिनिशा कोड़ीनार तहसील के अंबुजा स्कूल में 11वीं में पढ़ाई करती थी। उसके पिता की कॉपी-किताब की दुकान है। उसका प्रेमी भी इस स्कूल में पढ़ाई कर चुका है। वह बिनिशा के पड़ोस में ही रहता भी है। कोडीनार पुलिस थाने के थाना प्रभारी जीएम चावड़ा के अनुसार, अभियुक्त कश्यम पुरोहित (20) ने उसे पांच नवंबर को मिलने के लिए बुलाया। इसके लिए युवक ने बिनिशा की सहेली का सहारा लिया। शिव मंदिर के पास अपनी सहेली के साथ पहुंची बिनिशा से युवक ने 35वीं बार प्रपोज किया, जिसे एक बार फिर उसने पहले ही तरह ही ठुकरा दिया। इससे आग-बबूला होकर कश्यम नामक युवक ने उस पर चाकुओं से 35 वार कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि देर रात तक विनिशा के घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। काफी तफ्तीश के बाद पुलिस ने दूसरे दिन तड़के मंदिर के पास से बिनिशा का शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि बिनिता की सहेली धरती से पूछताछ की गई। उसने बताया कि कश्यप ने ही बिनिता का कत्ल किया है। जिसके बाद पुलिस ने कश्यप को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

Posted By: Sachin Mishra